परफॉर्मेंस से पहले रिहाना ने की स्टेज प्रैक्टिस, वीडियो वायरल

परफॉर्मेंस से पहले रिहाना ने की स्टेज प्रैक्टिस, वीडियो वायरल

प्रेषित समय :12:02:21 PM / Fri, Mar 1st, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी से पहले का फेस्टिवल आज शुरू हो रहा है. इन फंक्शन्स को लेकर सभी बेहद एक्साइटेड हैं. समारोह में चार चांद लगाने के लिए इंटरनेशनल स्टार रिहाना को भी परफॉर्म करने के लिए इंवाइट किया गया है. बीते दिन, इंटरनेशनल पॉप स्टार रिहाना जामनगर पहुंची. उनका जामनगर में ग्रैंड वेलकम किया गया. हाल ही में सामने आए एक वीडियो में उनके परफॉर्मेंस के लिए रिहर्सल दिखाया गया है. इसके अलावा, कॉन्सर्ट स्टेज की एक चमकदार तस्वीर भी लीक हो गई है, जो आने वाले इवेंट की भव्यता की एक आकर्षक झलक पेश करती है.

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन से पहले रिहाना ने अपने गाने डायमंड्स की रिहर्सल की कल रात का एक प्यारा वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसमें जल्द ही शादी करने वाले जोड़े अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी से पहले के समारोह में मोस्ट अवेटेड परफॉर्मेंस के लिए रिहाना की रिहर्सल की एक झलक पेश की गई है.  दूर के फुटेज में स्टेज को रोशन करने वाली चमकदार नीली रोशनी कैद हो गई. बैकग्राउंड  में, रिहाना की एक इमोशनल आवाज़ सुनी जा सकती है, जो अपने गीत डायमंड्स के पॉपुलर गीतों का ट्रेनिंग कर रही है, जो प्रेजेंट लोगों के लिए मंत्रमुग्ध कर देने वाले अनुभव का संकेत दे रही है. रिहाना के परफॉर्मेंस के लिए ग्रैंड स्टेज व्यवस्था को शो करने वाली एक क्लिप और एक शानदार तस्वीर भी सामने आई है. 

मोस्टअवेटेड इवेंट आज से शुरू हो रहा है और गुजरात के जामनगर में 3 मार्च तक चलेगा. रिहाना के अलावा, कई हाई-प्रोफाइल हस्तियां और बॉलीवुड सितारे इस कार्यक्रम की शोभा बढ़ाने के लिए तैयार हैं.