फिर एक साथ आएंगे कपिल-गुत्थी, नए शो के नाम का भी ऐलान

फिर एक साथ आएंगे कपिल-गुत्थी, नए शो के नाम का भी ऐलान

प्रेषित समय :08:32:36 AM / Sat, Mar 2nd, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

टीवी की दुनिया में अपनी कॉमेडी से लोगों का मनोरंजन करने के बाद कपिल शर्मा शो ओटटी पर अपना नया शो लेकर आ रहे हैं. इस शो में उनके पुराने साथी सुनील ग्रोवर की भी साथ दिखेंगे. एक बार फिर से कपिल और गुत्थी की जोड़ी दर्शकों को हंसाने के लिए आ रही है.  जैसे कॉमेडी नाइट विद कपिल में कपिल एंड उनकी टीम दर्शकों को हंसाती थी. कुछ इसी तरह अब वो अपने नए शो के जरिए 30 मार्च से फिर ओटीटी के दर्शकों को हसाएंगे. 

इस शो की अनाउंसमेंट वीडियो की जरिए कपिल और शो के अन्य सदस्यों ने की. अनाउंसमेंट वीडियो भी धमाकेदार है. इस वीडियो में सुनील ग्रोवर की धमाकेदार एंट्री देखी जा सकती है. वीडियो में कपिल शर्मा, कृष्णा अभिषेक, अर्चना पूरन सिंह और अन्य सदस्य बैठे होते हैं. सब अपने नए शो का ऐलान कैसे करें इसके बारे में आइडिया दे रहे थे. तभी अचानक सुनील ग्रोवर की धमाकेदार एंट्री होती है.

सुनील चश्मा काला चश्मा लगाए घड़ी में टाइम देखते एंट्री लेते हैं. कोई कहता है कि शो के नाम का अनाउंसमेंट बुर्ज खलीफा की बिल्डिंग में करें तो कोई कहता है कि गेटवे ऑफ इंडिया में करते हैं. वीडियो के अंतिम में सभी शो के अनाउंसमेंट की बाते करते रहते हैं तभी पीछे से बड़ा सा बोर्ड दिखता है जिस पर The Great Indian Kapil Show लिखा होता है.

इस शो की स्ट्रीमिंग 30 मार्च से की जाएगी. Netflix ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा - आपके घर का रास्ता, हंसी से होकर जाता है. द ग्रेट इंडियन कपिल शो 30 मार्च से हर शनिवार रात 8 बजे, केवल नेटफ्लिक्स पर आता है.