स्पेनिश टूरिस्ट से गैंगरेप केस में 4 गिरफ्तार, 3 की तलाश जारी

स्पेनिश टूरिस्ट से गैंगरेप केस में 4 गिरफ्तार, 3 की तलाश जारी

प्रेषित समय :12:03:14 PM / Sun, Mar 3rd, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

नई दिल्ली. झारखंड के रास्ते नेपाल जा रही स्पेनिश महिला से गैंगरेप मामले में अब तक 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि तीन अन्य आरोपियों की तलाश जारी है. उधर, अस्पताल में भर्ती स्पेनिश महिला का आज कोर्ट में बयान दर्ज किया जाएगा. फिलहाल, महिला को इलाज के बाद दुमका के सर्किट हाउस में ठहराया गया है.  शुक्रवार की रात वारदात के बाद विदेशी महिला खुद बाइक चलाकर हंसडीहा थाना पहुंची थी और मामले की जानकारी दी थी. इसके बाद पुलिस ने घटनास्थल पर जाकर जांच पड़ताल की थी. मामले में कार्रवाई करते हुए चार आरोपियों की पकड़ा गया है. हालांकि, चारों आरोपियों की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है. साथ ही मामले में फरार तीन अन्य आरोपियों की भी तलाश की जा रही है.

उधर, शिकायत के बाद पुलिस ने संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर पीड़िता को शनिवार को फूलो-झानो मेडिकल कॉलेज एंड अस्पताल में मेडिकल जांच के लिए भर्ती कराया गया था, जहां गैंगरेप की पुष्टि हुई थी. फिलहाल, पीड़िता को दुमका सर्किट हॉउस में ठहराया गया है. वहीं, घटना स्थल पर DIG और एसपी पीताम्बर सिंह खेरवार ने अपनी टीम के साथ जांच पड़ताल की. DGP अजय कुमार सिंह ने बताया कि जल्द ही अन्य तीन आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

28 साल की ट्रैवल ब्लॉगर स्पेनिश महिला ने बताया था कि वो बांग्लादेश घुमने के बाद अपने पति के साथ बाइक से दुमका पहुंची थी. यहां से उन्हें भागलपुर के रास्ते नेपाल की ओर जाना था. बाइक से सफर के दौरान जब शाम हो गई, तो उन्होंने एक सुनसान इलाके में तंबू लगा लिया और आराम करने लगे. इसी दौरान 7 लोग अचानक तंबू में घुस आए और उसके साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया. इस दौरान उसके पति ने विरोध किया, तो उसके साथ भी मारपीट की गई.