गर्मियों में सबसे ज्यादा डिमांड में रहते हैं ये मिनी कूलर, कीमत केवल 400 रुपए

गर्मियों में सबसे ज्यादा डिमांड में रहते हैं ये मिनी कूलर, कीमत केवल 400 रुपए

प्रेषित समय :10:45:46 AM / Sun, Mar 3rd, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

गर्मियां शुरू होते ही, कूलर की डिमांड बढ़ना शुरू हो जाती है. मार्च के पहले सप्ताह में ही सूरज ने अपनी तपिश से लोगों को अहसास करा दिया है कि इस बार भीषण गर्मी पड़ने वाली है. अगर आप इन गर्मियों में ऑफिस या दुकान पर बचना चाहते हैं, तो हम आपको मिनी कूलर की डिटेल बता रहे हैं. मिनी कूलर की कीमत की बात करें तो ये साइज के हिसाब से बेहद सस्ते होते हैं. आपको बता दें मिनी कूलर को आप 400 रुपए तक में आराम से खरीद सकते हैं. साथ ही इनको यूज करने पर बिजली का खर्च भी बहुत कम आता है. यहां हम आपको ऐसे ही कई मिनी कूलर की डिटेल बता रहे हैं.

CHARKEE Mini Cooler
ये मिनी कूलर ई-कॉमर्स साइट अमेजन पर लिस्ट है, जहां इसकी कीमत 999 रुपए है, लेकिन फिलहाल इसे केवल 499 रुपए में खरीदा जा सकता है. इस कूलर को अपनी ऑफिस या दुकान की टेबल पर रखकर यूज किया जा सकता है. ठंडी हवा के लिए कूलर में आप रेफ्रिजरेटर का पानी भी डाल सकते हैं.

Suzec Portable Dual Bladeless Mini Cooler
ये ड्यूल ब्लेड कूलर है, जिसमें आप एयर थ्रो को दो डायरेक्शन में यूज कर सकते हैं. इस कूलर को आप अमेजन से केवल 332 रुपए में खरीद सकते हैं. इस एयर कूलर को आप कार के डैशबोर्ड पर रखकर भी यूज कर सकते हैं.

CTRL Mini CoOlEr for rOom cOoling mini CoOlEr
ये कूलर 83 प्रतिशत के डिस्काउंट पर केवल 495 रुपए में खरीदा जा सकता है. इस कूलर की लिस्टिंग प्राइस 2999 रुपए है. CTRL कूलर में ठंडी हवा के लिए फ्रिज का पानी डाल सकते हैं, जिससे आपको और भी ज्यादा ठंडी हवा मिलेगी.

SEMAPHORE Air Cooler
ये एयर कूलर अमेजन पर 999 रुपए में लिस्ट है, जिसे आप 60 प्रतिशत के डिस्काउंट पर केवल 399 रुपए में खरीद सकते हैं. इस कूलर में आपको ड्यूल फैन ब्लोअर और ठंडी हवा के लिए बर्फ रखने की जगह मिलती है.