Don 3 में कियारा आडवाणी फीस के तौर पर चार्ज करेंगी 4 से 5 करोड़ रुपए

Don 3 में कियारा आडवाणी फीस के तौर पर चार्ज करेंगी 4 से 5 करोड़ रुपए

प्रेषित समय :11:11:30 AM / Tue, Mar 5th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

कियारा आडवाणी डॉन 3 में लीड रोल निभाने जा रही है. डॉन 3 में रणवीर सिंह लीड हीरो के रोल में हैं और अब खबरें सामने आ रही हैं कि इस फिल्म के लिए कियारा को मेकर्स से मोटी रकम फीस के तौर पर ऑफर की गई है. बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट के अनुसार, यह खुलासा किया गया है कि कियारा आडवाणी ने डॉन 3 में अपनी भूमिका के लिए प्रीमियम फीस लेने को लेकर बातचीत की है.

वैसे कियारा अब तक एक फिल्म से 4 से 5 करोड़ रुपए ही चार्ज करती आई हैं. लेकिन अब बताया जा रहा है कि डॉन फ्रेंचाइजी के फिल्म निर्माता उन्हें अब तक मिलने वाली सबसे ज्यादा फीस देने के लिए तैयार हैं. सूत्र ने कहा कि कियारा आडवाणी डॉन 3 में उनकी भूमिका के लिए 13 करोड़ रुपये चार्ज करेंगी जो उनकी अब तक की सबसे अधिक फीस है. वो फिल्म के डिमांडिंग एक्शन सीन्स के लिए एक्साइटेड हैं और इसके लिए पूरे जोश से तैयारी कर रही हैं. डॉन 3 के लिए उन्हें जो राशि मिली है, वो ऋतिक रोशन और जूनियर एनटीआर के साथ उनकी एक अन्य एक्शन फिल्म वॉर 2 के लिए उनकी फीस से लगभग 50 प्रतिशत ज्यादा है. वहीं बीच में ऐसी भी खबरें आई थी कि पहले मेकर्स के दिमाग में कियारा के अलावा एक अन्य एक्ट्रेस का नाम भी था.

रिपोर्ट के मुताबिक, फरहान के दिमाग में लीडिंग लेडी के लिए कियारा और कृति सेनन दोनों थीं, लेकिन आखिरकार उन्होंने कियारा को चुना. आपको बता दें कि बॉलीवड फिल्म डॉन 3 की शूटिंग अगस्त में शुरू होगी और इसे बड़े पैमाने पर बनाया जा रहा है. फिल्म बड़े पर्दे पर 2025 में रिलीज होगी जो फिलहाल प्री-प्रोडक्शन में हैं. इस बीच, डॉन 3 का इंतजार करते हुए कियारा ने हाल ही में इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपने पति सिद्धार्थ मल्होत्रा की अपकमिंग फिल्म ‘योद्धा’ का ट्रेलर शेयर किया है जिसे काफी पसंद किया जा रहा है.