करोड़पति की बीवी का ऐलान- पति के पैसे खर्च करना है मेरा काम

करोड़पति की बीवी का ऐलान- पति के पैसे खर्च करना है मेरा काम

प्रेषित समय :09:04:42 AM / Tue, Mar 5th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

हर किसी के अपने शौक होते हैं. किसी को घूमना-फिरना अच्छा लगता है तो किसी को खाने-पीने का शौक होता है. कुछ लोगों को इससे अलग अकेले में वक्त बिताना भी अच्छा लगता है. हालांकि आपने शायद ही आज तक किसी ऐसे शख्स के बारे में सुना होगा, जिसे पैसे उड़ाने का शौक हो. दुबई की रहने वाली एक महिला का शौक सिर्फ और सिर्फ अपने पति के पैसे उड़ाने का है. शॉपिंग भी कोई हज़ारों में नहीं होती है बल्कि वो लाखों की शॉपिंग एक बार में कर आती है. दिलचस्प तो ये है कि वो अपनी की किंग साइज़ लाइफस्टाइल को ऑनलाइन दिखाने में भी पीछे नहीं हटती. लोगों को वो अपनी अमीरी जताती रहती है.

द सन की रिपोर्ट के मुताबिक महिला का नाम तस्नीम हक है, जो दुबई में रहती है. अपनी शानदार लाइफ के बारे में वो सोशल मीडिया पर पोस्ट डालती रहती है. उसका कहना है कि वो दुबई की एक अमीर हाउसवाइफ है और उसका शौक पति के पैसों पर मज़े करना है. महिला के टिकटॉक पर अच्छे-खासे फॉलोअर्स हैं. वे अपनी रोज़ाना की लग्ज़री लाइफ की झलक इस पर डालती रहती है. उसने बताया है कि वो किसी भी चीज़ पर हाथ रख दे, पति तुरंत दिला देता है.

महिला घर पर रही रहकर बच्चों की देखभाल करती है. उसने लोगों को दिखाया कि जैसे ही वो Dior और Louis Vuitton जैसे ब्रांड के बैग्स पर हाथ रखती है, पति उसे तुरंत दिला देता है. वो अपनी एक कैट के साथ ही घूमती है और दुबई मॉल में सारा दिन शॉपिंग करती रहती है. Dior उसका पसंदीदा ब्रांड है और उसके पति को लाखों की शॉपिंग से कोई दिक्कत नहीं. हालांकि उसकी पोस्ट पर लोग ये भी कमेंट करते हैं कि पति के पैसे उड़ाने के अलावा वो कुछ नहीं कर सकती. वहीं कुछ लोगों ने लिखा ये सपनों की ज़िंदगी है.