'मैडम वेब' के बाद डकोटा ने सुपरहीरो फिल्मों से की तौबा


प्रेषित समय :11:18:45 AM / Wed, Mar 6th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

हाल ही में मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स और सोनी पिक्चर की फिल्म 'मैडम वेब' रिलीज हुई थी, जिसकी गिनती मार्वल की सबसे कमजोर फिल्मों में की गई। डकोटा जॉनसन स्टरार इस फिल्म में स्पाइडर मैन यानी पीटर पार्कर के जन्म से पहले की कहानी दिखाई गई है, लेकिन मार्वल के फैंस को यह फिल्म कुछ खास पसंद नहीं आई। दर्शकों के साथ-साथ समीक्षकों ने फिल्म की आलोचना की और बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म नहीं चल सकी। फिल्म के फ्लॉप होने के बाद 'मैडम वेब' में मुख्य किरदार निभाने वाली डकोटा जॉनसन ने सुपरहीरो फिल्मों से तौबा कर ली है। एक साक्षात्कार में डकोटा ने कहा कि वे अब सुपरहीरो स्पेस में दोबारा प्रवेश नहीं करेंगी। उन्हें उस दुनिया से अब कोई मतलब नहीं है। 

साक्षात्कार में डकोटा ने कहा कि वह इस फिल्म की सफलता को लेकर पूरी तरह निश्चिंत थीं। लेकिन कभी-कभी ऐसा होता है कि आप जिस चीज के लिए हामी भरते हैं, वह फिल्म बनने के बाद पूरी तरह से अलग हो जाती है। डकोटा ने आगे कहा कि उन्होंने अपनी पहली सुपरहीरो फिल्म से यह अनुभव किया। डकोटा ने कहा, 'मुझे ऐसा लगता है कि किसी भी ऐसी चीज का हिस्सा बनना सहीं नहीं है जो पहले से ही कई पार्ट में बनी हो'। 

डकोटा ने आगे कहा कि फिल्में एक फिल्म निर्माता और कलाकारों की एक टीम द्वारा बनाई जाती हैं, लेकिन इसका मतलब ये नहीं है कि आप इसे संख्यायों या फिर किसी तय विधि पर बनाए। दर्शक अब बेहद स्मार्ट हो गए हैं और मेकर्स को लगता है कि वे दर्शक को जो दिखाएंगे वे देख लेंगे। ऐसा नहीं है, दर्शक बकवास चीजों को महसूस करने में सक्षम हैं। आने वाले कुछ दिनों में भले ही फिल्में एआई से बननी शुरू हो जाएं, लेकिन दर्शक वहीं देखेंगे, जो वे देखना चाहते हैं। 

गौरतलब है कि डकोटा ने कई मौके पर 'मैडम वेब' को लेकर अपनी प्रतिक्रिया साझा की। उन्होंने एक अन्य साक्षात्कार में कहा था, 'जब फिल्म बननी शुरू हुई तो मुझे बेहद अजीब महसूस हो रहा था। क्योंकि मुझे ब्लू स्क्रीन पर शूटिंग करने का अनुभव नहीं था। हालांकि, मैंने दिल से काम किया था और अपना सर्वश्रेष्ठ दिया था'। 
Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

हीरामंडी: संजय लीला भंसाली की पहली वेब सीरीज की आई झलक

हीरामंडी: संजय लीला भंसाली की पहली वेब सीरीज की आई झलक

हीरामंडी: संजय लीला भंसाली की पहली वेब सीरीज की आई झलक