लड़की से भी सुंदर किन्नर से शादी करने को लगी 'लड़कों की लाइन'

लड़की से भी सुंदर किन्नर से शादी करने को लगी

प्रेषित समय :11:20:32 AM / Thu, Mar 7th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

छपरा: समाज में किन्नर को अलग दृष्टि से देखा जाता है. किन्नर का नाम आते ही लोगों का उनके प्रति एक अलग ही नजरिया हो जाता है. पर कुछ ऐसे भी किन्नर हैं, जिनकी खूबसूरती पर दुनियाभर के लोग मरते हैं. इनमें एक ऐसा ही नाम है सोनी कुमारी का, जो बिहार के छपरा जिले में रहती हैं. यह इतनी खूबसूरत है कि इनके आगे लड़कियों की ख़ूबसूरती भी फीकी पड़ जाती है.

जी हां, बीते कुछ समय से सोशल मीडिया पर इस किन्नर की फोटो वायरल हो रही हैं. खास बात यह है कि इनको देखकर आप यह नहीं बता सकते हैं कि यह एक किन्नर है या लड़की.
बता दें, सोनी कुमारी ने एक इंटरव्यू में बताया है कि वह पढ़ी-लिखी हैं और कोलकाता के एक कॉलेज से उन्होंने फिलॉसफी से ग्रेजुएशन की हुई है. सोनी ने बताया कि वह वैसे बंगाल की रहने वाली हैं, लेकिन बिहार के कुछ किन्नर समाज से मिलने के बाद वह यहां रहने के लिए आ गई थी.

आपको बता दें, सोनी कुमारी बिहार में स्टेज डांस करती है. साथ ही वह अपने स्टेज डांस की वीडियो इंस्टाग्राम पर भी शेयर करने लगी, जिसके बाद उनकी वीडियो वायरल होने लगी. वीडियो वायरल होने के बाद हर तरफ लोग उनकी सुंदरता की तारीफ कर रहे हैं. उनके इंस्टाग्राम पर 2 लाख 78 हजार फॉलोअर्स हैं. सोनी का इंस्टाग्राम अकाउंट sonikumari069 नाम से है. उनका एक यूट्यूब पर चैनल भी है.

सोनी कुमारी ने बताया कि बहुत से लड़के उन्हें इंस्टाग्राम पर मैसेज करते हैं और आई लव यू भी बोलते हैं. साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि कई लोग उनके साथ शादी करने के लिए पीछे पड़े रहते हैं. सोनी कुमारी ने यह भी बताया कि उन्हें कैसा लड़का चाहिए. उन्होंने कहा कि लड़का हैंडसम होना चाहिए.