छह फीट ऊंची लड़की को हुआ 5 फीट की महिला से प्यार, लोग समझ लेते हैं मां-बेटी

छह फीट ऊंची लड़की को हुआ 5 फीट की महिला से प्यार, लोग समझ लेते हैं मां-बेटी

प्रेषित समय :10:19:30 AM / Sat, Mar 9th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

इंग्लैंड के कॉर्नवॉल में रहने वाली 29 साल की लिज़ी ग्रूमब्रिज का कद 6 फीट 3 इंच (6 feet 3 inch woman) है. अब सोचिए कि इतनी लंबी लड़की का पर्टनर, लंबा ही होगा. पर ऐसा नहीं है. लिजी की गर्लफ्रेंड का नाम कैंडी डिक्सन (Candie Dixon) है जो उम्र में 31 साल की हैं और उनका कद 4 फीट 11 इंच है. दोनों को सोशल मीडिया पर छेड़ते हैं और उनका मजाक भी बनाते हैं.

लिजी का कहना है कि वो इस बात से पहले परेशान हो जाया करती थीं, कि लोग उनकी गर्लफ्रेंड को उनकी बेटी समझ लेते थे, पर अब वो लोगों को बुरे कमेंट्स पर ध्यान ही नहीं देती हैं. लिजी और कैंडी की मुलाकात साल 2021 में इंस्टाग्राम पर हुई थी. कैंडी, लिजी को फोटोज में टैग करती थीं, जिससे उनका ध्यान अपनी ओर खींच सकें. दोनों ने ऑनलाइन लंबे वक्त तक चर्चा की, और फिर उसी साल नवंबर में मुलाकात की.

लिजी अपने पुराने रिश्ते के खत्म होने से दुखी थीं, कैंडी ने उन्हें उस स्थिति से बाहर निकालने में मदद की. दोनों धीरे-धीरे एक दूसरे के नजदीक आते गए. शुरुआत में लिजी को अलग महसूस हुआ, पर धीरे-धीरे उन्हें भी कैंडी से प्यार हो गया. लिजी ने बताया कि इससे पहले उन्होंने किसी महिला को डेट नहीं किया था, पर कैंडी को डेट कर के उन्हें कुछ भी अलग नहीं लगा. उनके लिए कैंडी पहले एक इंसान हैं, बाद में महिला हैं. दोनों अपने वीडियोज बनाकर हर महीने 4.2 लाख से लेकर 5.2 लाख रुपये तक कमाती हैं.