एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री की एक्ट्रेस सोफिया लियोन का 26 साल की उम्र में निधन

एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री की एक्ट्रेस सोफिया लियोन का 26 साल की उम्र में निधन

प्रेषित समय :09:20:38 AM / Sun, Mar 10th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री की स्टार सोफिया लियोन की मौत की खबर आई है. सोफिया लियोन को अपने अपार्टमेंट में मृत पाया गया. जब 26 वर्षीया लड़की के परिवार ने उससे कॉल पर संपर्क करने की कोशिश की तो वह कथित तौर पर प्रतिक्रिया नहीं दे रही थी. इस घटना के बाद सोफिया के सौतेले पिता माइक रोमेरो ने इसकी जानकारी जारी की, जहां मेमोरियल फंड जुटाया जाएगा. मामले की फिलहाल जांच चल रही है; हालांकि, सोफिया की मौत ने एक बहस छेड़ दी है. लोगो इस इंडस्ट्री के बारे में बातें कर रहे हैं. पिछले कुछ महीनों में कई सितारों की मौतें हुई है. 

पिछले हफ्ते मियामी की रहने वाली सोफिया को अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर सक्रिय देखा गया था जहां उन्होंने कुछ पोस्ट अपलोड किए थे. इसके पहले  एडल्ट स्टार एमिली विलिस को अस्पताल में भर्ती कराया गया था. खुलासा किया कि वह वेंटिलेटर पर रहते हुए अपने जीवन के लिए संघर्ष कर रही हैं.

सोफिया के परिवार ने कहा कि हमें भारी मन से मुझे हमारी प्यारी सोफिया के निधन की खबर साझा करनी पड़ रही है. सोफिया की अचानक मौत ने उसके परिवार और दोस्तों को सदमे में छोड़ दिया है. उन्होंने कहा कि सोफिया को उसके परिवार ने 1 मार्च, 2024 को अपने अपार्टमेंट में बेहोश पाया था. मौत के कारणों की स्थानीय पुलिस द्वारा जांच अभी भी जारी है. उनके पिता ने यह भी साझा किया कि अभिनेत्री को जानवरों और "विशेष रूप से अपने 3 पालतू जानवरों" से बहुत प्यार था.