कर्नाटक: कांग्रेस नेता के बयान पर बवाल, पाकिस्तान जिंदाबाद कहने वालों को मारो गोली

कर्नाटक: कांग्रेस नेता के बयान पर बवाल , पाकिस्तान जिंदाबाद कहने वालों को मारो गोली

प्रेषित समय :09:39:29 AM / Sun, Mar 10th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

नई दिल्ली. कांग्रेस नेता और कर्नाटक के मंत्री केएन राजन्ना ने एक बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि पाकिस्तान के समर्थन में नारेबाजी करने वालों को गोली मार देनी चाहिए. केएन राजन्ना के इस बयान से कर्नाटक में एक बार फिर से सियासी बवाल खड़ा हो गया है. दरअसल, हाल ही में कर्नाटक विधानसभा के बाहर देश विरोधी नारे लगाए गए थे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राज्यसभा चुनाव में कांग्रेस नेता नसीर हुसैन की जीत के बाद उनके समर्थकों ने कथित तौर पर ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ के नारे लगाए गए थे. ऐसा दावा किया गया था.

कांग्रेस नेता राजन्ना से जब उस घटना के बारे में पूछा गया और ये कहा गया कि उससे कांग्रेस की छवि धूमिल हुई है तो इसके जवाब में उन्होंने कहा, ‘क्या हुआ था? कांग्रेस की छवि ठीक है. हालांकि, काफी हद तक इसमें सुधार हुआ है. अगर किसी ने पाकिस्तान के समर्थन में नारे लगाए हैं तो उसे गोली मार दी जाए. इसमें कुछ गलत नहीं है.’ इस दौरान कांग्रेस नेता ने यूपी की योगी सरकार के बुलडोजर कार्रवाई का समर्थन किया. उन्होंने कहा कि बुलडोजर से आरोपियों के घरों को तोड़कर कानून-व्यवस्था को नियंत्रण में लाया गया है.

बीते दिनों कर्नाटक की चार सीटों पर हुए राज्यसभा चुनाव में तीन सीटों पर कांग्रेस ने जीत हासिल की थी. कांग्रेस नेता नासिर हुसैन की जीत के जश्न में उनके समर्थकों व कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पाकिस्तान के समर्थन में नारेबाजी की थी. दावा किया गया है, इस दौरान कर्नाटक विधानसभा के बाहर कथित तौर पर ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ के नारे लगाए गए थे.