छत्तीसगढ़ के बीजापुर-दंतेवाड़ा बार्डर पर मुठभेड़, सुरक्षाबलों ने एक नक्सली को किया ढेर, कई घायल

छत्तीसगढ़ के बीजापुर-दंतेवाड़ा बार्डर पर मुठभेड़, सुरक्षाबलों ने एक नक्सली को किया ढेर, कई घायल

प्रेषित समय :17:43:12 PM / Mon, Mar 11th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

बीजापुर. छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित जिला बीजापुर में पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हुआ है. जवानों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर एक नक्सली को ढेर कर दिया है. वहीं कई और नक्सलियों के घायल होने की खबर है. मुठभेड़ के बाद अभी भी इलाके में सर्चिंग अभियान जारी है. जिसके चलते स्पष्ट जानकारी नहीं मिल पाई है.

जानकारी के अनुसार पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ बीजापुर-दंतेवाड़ा के सीमावर्ती इलाके में हुई है. बताया गया कि गंगालूर थाना क्षेत्रांतर्गत पीडिया के जंगल में सुबह 8-9 बजे के लगभग पुलिस नक्सली के मुठभेड़ हुई है. गंगालूर से डीआरजी, केंद्रीय बल और सीएएफ की संयुक्त टीम पीडिया क्षेत्र में सर्चिंग अभियान निकली थी.

इस दौरान जंगल में छिपे नक्सलियों ने पुलिस को देख फायरिंग शुरू कर दी. इसके बाद पुलिस ने भी मोर्चा संभाला और जवाबी फायरिंग की. वहीं पुलिस की फायरिंग में एक नक्सली मारा गया है. इस बीच जवानों को भारी पड़ता देख नक्सली जंगल का आड़ लेकर भाग खड़े हुए. जवानों ने मुठभेड़ में तीन से चार नक्सलियों के घायल होने का दावा किया है. पुलिस के जवानों द्वारा सर्चिंग अभियान जारी है.

एएसपी चंद्रकांत गवर्ना ने इस मुठभेड़ की पुष्टि की है. एएसपी गवर्ना ने बताया, सुबह पीडिया के जंगल में मुठभेड़ हुई है. पुलिस पार्टी अभी लौटी नहीं है, इसलिए पूरी जानकारी अभी नहीं आई है.