IRCTC का शानदार टूर पैकेज, 33,350 रुपये में होंगे MP के महा दर्शन

IRCTC का शानदार टूर पैकेज, 33,350 रुपये में होंगे MP के महा दर्शन

प्रेषित समय :08:55:52 AM / Sat, Mar 16th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

अगर आप भगवान शंकर के ज्योतिर्लिंग के दर्शन करना चाहते हैं तो आईआरसीटीसी शानदार पैकेज लेकर आया है, ये पैकेज आपके काम आ सकता है. बहुत से लोगों का ज्योतिर्लिंग के दर्शन करने की इच्छा होती है. कुछ लोग सभी 12 ज्योतिर्लिंगों के दर्शन कर लेते हैं लेकिन कुछ लोग ऐसे भी हैं जिन्हें एक भी ज्योतिर्लिंग के दर्शन नहीं नसीब होते है. अगर आप ज्योतिर्लिंग के दर्शन करना चाहते हैं तो आप आईआरसीटीसी का नया पैकेज खरीद सकते हैं. आइए जानते हैं कि इस पैकेज में आपको क्या-क्या मिलेगा.

सबसे पहले बता दें कि ये पैकेज आपको 2 ज्योतिर्लिंग ओंकारेश्वर, महाकालेश्वर के दर्शन कराएगा. इस टूर पैकेज की शुरुआत 3 अप्रैल से होगी. यानी अगर आपको जाना है तो 3 अप्रैल से पहले ये पैकेज खरीदना होगा. इस पैकेज में आपको 4 रात और 5 दिनों की यात्रा कराई जाएगी. इसकी शुरुआत हैदराबाद से हो रही है. अगर आप ये पैकेज बुक करते हैं तो आपको हैदराबाद जाना होगा. वहीं, से इसकी शुरुआत होगी. आईआरसीटीसी का ये पैकेज साउथ इंडियंस को आकर्षित कर सकता है. क्योंकि इसकी शुरुआत उधर से ही हो रही है.

अगर आप इस पैकेज को खरीदते हैं तो आपको इंदौर, उज्जैन, ओंकारेश्वर घुमाया जाएगा. आईआरसीटीसी के इस टूर पैकेज का नाम मध्य प्रदेश महा दर्शन है. पैकेज के तहत आपको नाश्ता और डिनर दिया जाएगा. यात्रा आपको फ्लाइट से कराई जाएगी.

कितने का है पैकेज- अगर इस पैकेज के रेट की बात करें तो प्रति व्यक्ति इस पैकेज की कीमत 33,350 रुपये है. अगर आप दो लोग एक साथ जाना चाहते हैं तो प्रति व्यक्ति 26,700 रुपये देने होंगे. वहीं, अगर आप तीन लोग हैं तो प्रति व्यक्ति आपको 25,650 रुपये देने होंगे. इस पैकेज की बुकिंग आप आईआरसीटीसी टूरिज्म (https://irctctourism.com/) की ऑफीसियल वेबसाइट पर जाकर कर सकते हैं.