Oscars 2024: ऑस्कर अवॉर्ड्स में क्यों नजर नहीं आईं टेलर स्विफ्ट?

Oscars 2024: ऑस्कर अवॉर्ड्स में क्यों नजर नहीं आईं टेलर स्विफ्ट?

प्रेषित समय :11:30:51 AM / Sat, Mar 16th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

96वां अकादमी पुरस्कार समारोह लॉस एंजिल्स के डॉल्बी थिएटर में आयोजित हुआ। इस कार्यक्रम में प्रमुख श्रेणियों में ओपेनहाइमर, पुअर थिंग्स, बार्बी जैसी फिल्मों का दबदबा देखने को मिला। इवेंट में कई दिग्गज हस्तियों ने शिरकत की। वहीं, कुछ सितारे इस ऑस्कर अवॉर्ड समारोह में नजर नहीं आए। टेलर स्विफ्ट उन कुछ लोगों में से थीं जो इस अवॉर्ड शो में नहीं दिखीं। उनकी अनुपस्थिति से उनके प्रशंसक काफी निराश नजर आए। फैंस को उम्मीद थी कि उनकी फेवरेट गायिका इस कार्यक्रम में जरूर नजर आएंगी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। इस बीच मीडिया रिपोर्ट से उनके कार्यक्रम में न शामिल होने की वजह सामने आई है। 

एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार गायिका ने शनिवार को ही अपना सिंगापुर एराज दौरा समाप्त किया है, ऐसे में वहां से उड़ान भर कर लॉस एंजिल्स में पहुंचने में उन्हें 15 घंटे का समय लग जाता। दूसरी ओर, स्विफ्ट के अपनी परफॉर्मेंस के दौरान खांसी  से जूझने की बात भी सामने आई है। कयास लगाए जा रहे हैं कि इन दो कारणों की वजह से ही सिंगर ने इस अवॉर्ड फंक्शन से दूरी बनाना ही ठीक समझा। हाल ही में उनके बॉयफ्रेंड ट्रैविस केल्स भी उनके स्वास्थ्य को देखते हुए सिंगर के कॉन्सर्ट में शामिल होने के लिए सिंगापुर पहुंचे थे।

यह लगातार दूसरा  मौका था जब फैंस को बेसब्री से उम्मीद थी कि टेलर स्विफ्ट को आखिरकार उनकी कॉन्सर्ट फिल्म टेलर स्विफ्ट: द एरास टूर के लिए ऑस्कर नामांकन मिलेगा। हालांकि, नियमों का हवाला देते हुए उन्हें नामांकन नहीं मिल सका।