AI से लैस आधी कीमत पर मिल रहा है LG का ये AC, छह मोड में करता है काम

AI से लैस आधी कीमत पर मिल रहा है LG का ये AC, छह मोड में करता है काम

प्रेषित समय :09:10:07 AM / Sun, Mar 17th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

अमेजन पर LG 1.5 Ton 3 Star DUAL Inverter Split AC को आधे से भी कम कीमत में ऑफर किया जा रहा है. साथ ही यहां एक्सचेंज ऑफर और बैंक डिस्काउंट भी दिया जा रहा है. ये लिमिटेड टाइम डील का हिस्सा है. LG के इस स्प्लिट AC को अभी अमेजन पर 78,990 रुपये की जगह 37,490 रुपये में लिस्ट किया गया है. यहां इस एसी पर 53 प्रतिशत की छूट दी जा रही है. इतना ही नहीं HDFC बैंक और ICICI बैंक क्रेडिट कार्ड्स पर 1,500 रुपये का फ्लैट डिस्काउंट भी दिया जा रहा है.

साथ ही अमेजन द्वारा 1,000 रुपये का कूपन भी दिया जा रहा है. ग्राहक पुराने मॉडल को एक्सचेंज कर 5,240 रुपये तक की अतिरिक्त छूट भी पा सकते हैं. ग्राहकों को अमेजन पर नो-कॉस्ट EMI ऑप्शन भी दिया जा रहा है. AC की खूबियों की बात करें तो ये एक 3 स्टार रेटेड डुअल इन्वर्टर स्प्लिट एसी है. इसमें टू-वे कूलिंग फीचर भी है. साथ ही यहां एंटी-वायरस प्रोटेक्शन के साथ HD फिल्टर भी दिया गया है.

ये 151 से 180 sq ft के कमरे के पर्याप्त है. साथ ही इसमें 120V-290V वोल्टेज रेंज में स्टेबलाइजर फ्री ऑपरेशन भी मिलेगा. इस एसी में खास तौर पर अलग-अलग कैपेसिटी में ऑपरेट करने के लए 6 मोड्स भी दिए गए हैं. इनमें से एक AI मोड भी है. अमेजन पर दी गई जानकारी के मुताबिक इस प्रोडक्ट पर 1 साल की, PCB पर 5 साल की और कंप्रेसर पर 10 साल की वारंटी मिलेगी. इसमें कंडेंसर कॉपर का है और इन्वर्टर एसी होने की वजह से ये बिजली की भी बचत करेगा.