दिग्गज बॉक्सर फ्लॉयड मेवेदर ने मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर में की पूजा

दिग्गज बॉक्सर फ्लॉयड मेवेदर ने मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर में की पूजा

प्रेषित समय :10:50:55 AM / Wed, Mar 20th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

दुनिया के बेहतरीन और दिग्गज मुक्केबाजों में शुमार फ्लॉयड मेवेदर जूनियर फिलहाल भारत के यात्रा पर हैं। उन्होंने मंगलवार को मुंबई के प्रसिद्ध सिद्धिविनायक मंदिर में पूजा-अर्चना की। इतना ही नहीं उन्होंने वहां फल और शॉल भी भगवान को चढ़ाया। इसके बाद पंडितों ने उन्हें प्रसाद की एक टोकरी दी और साथ ही शॉल उनके गले में लपेट दिया। मेवेदर ने गणपति बप्पा के दरबार में सिर झुकाकर प्रणाम किया। 

मेवेदर भारत आकर काफी उत्साहित हैं और उन्होंने सोमवार को कहा था कि वह इस साल भारत में एक प्रदर्शन मुकाबला खेलना चाहते हैं। 47 साल के मेवेदर ने देश विदेश में मुक्केबाजी में कई रिकॉर्ड बनाए हैं। प्रोफेशनल बॉक्सिंग में उनका रिकॉर्ड शानदार रहा है। उनका रिकॉर्ड फिलहाल 50-0 का है। इसमें से 27 मुकाबले नॉकआउट के रहे हैं।

भारत में खेलने की अपनी इच्छा को लेकर मेवेदर ने कहा- बेशक यह संभव है। हम एक मजबूत प्रतिद्वंद्वी की तलाश कर रहे हैं। यह पूछे जाने पर कि क्या वह एक भारतीय मुक्केबाज से भिड़ने को तैयार हैं? उन्होंने कहा- मेरी टीम है। वह अपना काम कर रही है। इसमें समय लगेगा, लेकिन हम सर्वश्रेष्ठ प्रतिद्वंद्वी चुनेंगे। हम नहीं जानते कि प्रतिद्वंद्वी भारत से होगा या किसी और देश से।