LSD 2: 14 साल बाद आया 'लव सेक्स और धोखा' का सीक्वल

LSD 2: 14 साल बाद आया

प्रेषित समय :11:27:47 AM / Tue, Apr 2nd, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

साल 2010 में आई फिल्म लव सेक्स और धोखा ने थिएटर्स में बवाल मचा दिया था. मूवी देखकर दर्शकों के पसीने छूट गए थे. दिबाकर बनर्जी इस बार फिर से इतिहास दोहराने जा रहे हैं. वे इस मूवी की सीक्वल लेकर आ रहे हैं, जिसका टीजर भी रिलीज कर दिया गया है.

लव सेक्स और धोखा फिल्म के 14 साल बाद दिबाकर इसका सीक्वल 'लव सेक्स और धोखा 2' लेकर आ रहे हैं. इस फिल्म के टीजर से समझ में आ रहा है कि मूवी में आपको शॉक फैक्टर दिखने वाला है. मूवी का टीजर 2 मिनट 16 सेकेंड का है. यूट्यूब पर इसे वार्निंग के साथ दिखाया गया है. इसमें आपको मौनी रॉय और ऊर्फी जावेद भी दिखेंगी. यह मूवी रियलिटी शो, इंफ्लूएंसर्स और आज के युवाओं की हकीकत बयां कर रही है. इसका टीजर आप यूट्यूब पर भी देख सकते हैं. 

इस मूवी के पहले पार्ट को  MMS स्कैंडल्स पर आधारित किया गया था. इस उन कैमरों के बारे में दिखाया गया था, जो छुपकर लोगों की जिंदगी पर नजर रख रहे थे. वहीं, मूवी के पार्ट 2 में रियलिटी शोज पर फोकस किया गया है. टीजर में आपको एक ट्रांसजेंडर का किरदार भी नजर आने वाला है, जो उस रियलिटी शो का हिस्सा होगा. इसमें रियलिटी डालने के लिए ऊर्फी जावेद भी मूवी में नजर आती हैं. इसके साथ ही अनु मलिक और तुषार कपूर रियलिटी शो में जज के रूप में आपको दिखाई देंगे. 

इस मूवी की कहानी में एक लड़के के किरदार को दिखाया गया है, जो आपको मीडिया स्कैंडल में फंसता नजर आएगा. उसकी सेक्सुअलिटी का भी मजाक बनाया जाएगा. कहानी में गैंगरेप जैसी भी दिलदहला देने वाली घटना दिखाई गई है.  इस मूवी में आपको कई ऐसे सीन्स देखने को मिलेंगे, जो आपको असहज कर देंगे. टीजर से पहले एक खास तरह का डिस्क्लेमर दिया गया है. इसमें कहा गया है कि यह फिल्म परिवार के साथ न देखें. बच्चों को इससे दूर रखें और खुद के दिमाग को भी खुला रखकर सोचें.