रेलवे पुल गिरा, 6 मजदूर घायल, मुरैना में पुराने ब्रिज को काट रहे थे, दीवार ढहने से 50 फीट नीचे गिरे

रेलवे पुल गिरा, 6 मजदूर घायल, मुरैना में पुराने ब्रिज को काट रहे थे, दीवार ढहने से 50 फीट नीचे गिरे

प्रेषित समय :15:52:07 PM / Tue, Apr 2nd, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

मुरैना. मध्य प्रदेश के मुरैना जिले के जौरा में नैरोगेज लाइन का पुल गिरने से 6 मजदूर घायल हो गए. अंग्रेजों के समय बने इस पुल को मंगलवार 2 अप्रैल की दोपहर मजदूर गैस कटर से काट रहे थे. सभी ऊपर बैठे हुए थे. सभी पुल के साथ 50 फीट नीचे जा गिरे. एक मजदूर को गंभीर हालत में ग्वालियर रेफर किया गया है. बाकी जिला अस्पताल में भर्ती हैं. गनीमत यह रही कि पुल के नीचे बारिश का पानी भरा था.

ग्वालियर से श्योपुर होते हुए राजस्थान के कोटा तक ब्रॉडगेज रेलवे लाइन का काम चल रहा है. इसके लिए नैरोगेज लाइन को उखाड़ा जा रहा है. जौरा तक नई ब्रॉडगेज लाइन पर ट्रेन शुरू हो चुकी है. जौरा के बाद पुरानी नैरोगेज रेलवे लाइन हटाने का काम चल रहा है. अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अरविंद ठाकुर ने बताया कि नीलामी के बाद राजस्थान के एक ठेकेदार को पुल हटाने का काम मिला है. मजदूर काम करने के लिए पुल के ऊपर बैठे थे, तभी एक तरफ की दीवार गिरने से हादसा हो गया. घायलों की हालत स्थिर है.

दो दिन से काम कर रहे थे मजदूर

घायल मजदूर लालू ने बताया कि 2 दिन से काम कर रहे हैं. सिकरौदा वाला ब्रिज कंडम है. रेलवे ने इसे हटाने के लिए टेंडर दिया है. हम इसे हटाने गए थे. हादसे में उदयवीर, सुबराती खान, भोला खान, फिरोज खन व इकबाल खान भी घायल हुए हैं. इकबाल को अधिक चोट आने पर ग्वालियर रेफर किया गया.
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी : मोहन कैबिनेट मीटिंग में कई महत्वपूर्ण निर्णय, मध्य प्रदेश में देवस्थानों की सूरत बदलेगी

मध्य प्रदेश: गुना में भीषण सड़क हादसा, डंपर से टक्कर के बाद बस में लगी आग, 13 लोग जिंदा जले