बीजेपी नेता सुशील कुमार मोदी को कैंसर, कहा-6 महीने से संघर्ष कर रहा हूं, चुनाव में कुछ नहीं कर पाऊंगा

बीजेपी नेता सुशील कुमार मोदी को कैंसर, कहा-6 महीने से संघर्ष कर रहा हूं, चुनाव में कुछ नहीं कर पाऊंगा

प्रेषित समय :12:09:30 PM / Wed, Apr 3rd, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

नई दिल्ली. बीजेपी नेता और बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी को कैंसर हुआ है. इस बात की जानकारी उन्होंने खुद दी है. उन्होंने कहा कि पिछले 6 महीने से कैंसर से संघर्ष कर रहा हूं. अब लगा कि लोगों को बताने का समय आ गया है. लोक सभा चुनाव में कुछ कर नहीं पाऊंगा. प्रधानमंत्री को सब कुछ बता दिया है. देश, बिहार और पार्टी के प्रति सदा आभारी और सदैव समर्पित रहूंगा.

पिछले 6 माह से कैंसर से संघर्ष कर रहा हूँ । अब लगा कि लोगों को बताने का समय आ गया है । लोक सभा चुनाव में कुछ कर नहीं पाऊँगा । PM को सब कुछ बता दिया है । देश, बिहार और पार्टी का सदा आभार और सदैव समर्पित. जानकारी के अनुसार, सुशील मोदी गले के कैंसर से पीड़ित हैं। उन्होंने गले में दर्द की शिकायत पर जांच कराई थी। जांच के बाद कैंसर का पता चला था। फिलहाल उनका इलाज दिल्ली एम्स में चल रहा है।

सुशील कुमार मोदी ने अपनी पोस्ट में स्पष्ट रूप से लिखा है कि वे पिछले 6 महीनों से कैंसर से पीड़ित हैं। लेकिन अब उन्होंने ही पहली बार लोगों को अपनी बीमारी के बारे में बताया है। दरअसल, लोकसभा चुनाव की तारीखों के ऐलान के बाद बिहार में चुनाव प्रचार शुरू हो गया है। ऐसे में सुशील मोदी किसी भी मंच पर नजर नहीं आ रहे थे।

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

देश में कोयला उत्पादन पहली बार एक अरब टन के पार पहुंचने पर पीएम मोदी ने की प्रशंसा

चक्रवाती तूफान से बंगाल में मचा कोहराम, 5 की हुई मौत, पीएम मोदी ने की ये अपील

राजस्थान: मोदी को वोट नहीं तो नौकरी नहीं करने देंगे, पूर्व सांसद बोलीं- सूरजगढ़ में घुसने नहीं दूंगी, सफाई में यह कहा