Joker 2: 'जोकर: फोली ए ड्यूक्स' का पहला आधिकारिक पोस्टर जारी

Joker 2:

प्रेषित समय :11:28:37 AM / Wed, Apr 3rd, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

निर्देशक टॉड फिलिप्स की अरबों डॉलर की बॉक्स ऑफिस हिट 'जोकर' (2019) की बहुप्रतीक्षित अगली कड़ी 'जोकर: फोली ए ड्यूक्स' अपने एलान के बाद से ही सुर्खियों में है। निर्माताओं ने फिल्म का नया पोस्टर जारी कर दिया है। साथ ही इसके ट्रेलर रिलीज की तारीख से भी पर्दा उठा दिया गया है। 'जोकर' की सीक्वल 4 अक्तूबर, 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। 'जोकर: फोली ए ड्यूक्स' का ट्रेलर आज से एक सप्ताह बाद मंगलवार, 9 अप्रैल को जारी होगा। पहला आधिकारिक 'जोकर 2' का पोस्टर जारी होते ही दुनियाभर के सिनेप्रेमियों का दिल जीतने में सफल रहा है। पोस्टर हमें जोकिन फीनिक्स की जोकर के रूप में वापसी और लेडी गागा की हार्ले क्विन के रूप में पहली फिल्म की एक झलक देता है।

फिलिप्स की 2019 की हिट फिल्म 'जोकर' ने वैश्विक बॉक्स ऑफिस पर 1 बिलियन डॉलर से अधिक की कमाई की और 11 अकादमी पुरस्कार नामांकन अर्जित किए। 'फोली ए ड्यूक्स' शब्द का अर्थ 'साझा मनोविकृति' या 'साझा भ्रम विकार' है, जो निश्चित रूप से जोकर और हार्ले क्विन के बीच विकृत रिश्ते का संदर्भ है।

जाजी बीट्ज 'जोकर 2' में सोफी डमोंड की भूमिका निभाएंगे, जबकि ब्रेंडन ग्लीसन (मिस्टर मर्सिडीज) और कैथरीन कीनर (गेट आउट, ब्रांड न्यू चेरी फ्लेवर) भी अभिनय करेंगे। टॉड फिलिप्स और स्कॉट सिल्वर ने 2019 की हिट फिल्म की सीक्वल की कहानी लिखी है।