IPL 2024: मैच 17, GT बनाम PBKS मैच पूर्वानुमान - आज के आईपीएल मैच में GT vs PBKS, कौन जीतेगा?

IPL 2024: मैच 17, GT बनाम PBKS मैच पूर्वानुमान - आज के आईपीएल मैच में GT vs PBKS, कौन जीतेगा?

प्रेषित समय :20:03:45 PM / Thu, Apr 4th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

IPL 2024 का इस सीजन में मैच नंबर 17 आज GT बनाम PBKS के बीच खेला जाएगा। दोनों टीमों के बीच यह मैच काफी महत्वपूर्ण हो सकता है क्योंकि दोनों टीमें प्वाइंट्स टेबल टॉप 4 से निचले सत्न स्थान पर हैं। अब सवाल यह है कि आज का मैच किसके लिए घोषित होगा?

GT और PBKS दोनों ही टीमें अच्छी फॉर्म में हैं, और यह मैच कठिन हो सकता है। अब देखना होगा कि कौन आज के मैच में कितना उत्साह और कौशल प्रदर्शित करता है और कौन इस जीत का गर्व अपने ऊपर रखता है।

गुजरात टाइटंस ने तीन मैचों में से दो में जीत हासिल की है और पंजाब किंग्स को लगातार हार का सामना करना पड़ रहा है, इस मुकाबले के लिए प्रत्याशा अधिक है। GT ने सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के खिलाफ अपनी हालिया जीत में सराहनीय प्रदर्शन किया, चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के खिलाफ हार के बाद जोरदार वापसी की। अहमदाबाद के परिचित मैदान पर खेलते हुए, टाइटंस आगामी मैच के लिए सबसे आगे हैं।

दूसरी ओर, पंजाब किंग्स ने टूर्नामेंट की शुरुआत दिल्ली कैपिटल्स पर उल्लेखनीय जीत के साथ की, लेकिन उसके बाद से उसे लगातार हार का सामना करना पड़ा। मजबूत गुजरात टाइटंस का सामना करने की जिम्मेदारी संभाल रही शिखर धवन की टीम को एक और चुनौतीपूर्ण परीक्षा का सामना करना पड़ेगा।

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बीसीसीआई ने अचानक बुलाई आईपीएल फ्रेंचाइजी मालिकों की बैठक, लिए जा सकते हैं अहम फैसले

आईपीएल के बीच में इस धुरंधर क्रिकेटर ने की शादी, यह है दुल्हनिया