महिला ने कर ली अपनी ही स्कूल टीचर से शादी, 25 साल है उम्र में फर्क

महिला ने कर ली अपनी ही स्कूल टीचर से शादी, 25 साल है उम्र में फर्क

प्रेषित समय :11:42:45 AM / Thu, Apr 4th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

एक अमेरिकी कपल के खूब चर्चे हैं. वो इसलिए क्योंकि दोनों शादीशुदा हैं पर उनमें पति कोई भी नहीं है, क्योंकि दोनों ही पत्नियां हैं. उससे ज्यादा हैरानी की बात ये है कि उनकी उम्र में 25 साल का फर्क है. अगर आप इतने से नहीं हैरान हुए तो शायद ये जानकर हैरान हो जाएंगे कि दोनों में से एक टीचर (Woman marry her school teacher) है और दूसरी उसकी पूर्व स्टूडेंट!

द सन वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार मिशिगन में रहने वाली मोनिका केचम 32 साल की हैं. उनकी पत्नी का नाम मिशेल फॉस्टर है जो 57 साल की हैं. एक वक्त था जब मोनिका छात्रा थीं और मिशेल उनकी फेवरेट टीचर. मिशेल उन्हें इतनी पसंद थीं कि स्कूल से निकलने के बाद, उन्होंने मिशेल से ही शादी कर ली. अब दोनों को देखकर लोग उन्हें मां और बेटी समझ लेते हैं.

स्कूल से निकलने के करीब 16 साल बाद, अप्रैल 2020 में एक दिन मोनिका ने सोचा कि वो अपनी फेवरेट साइंस टीचर से फेसबुक के जरिए जुड़ेगी. उसने टीचर को फेसबुक पर मैसेज भेजा और लंच पर मिलने के लिए बुलाया. दोनों मिलने-जुलने लगे और जल्द ही एक दूसरे के काफी नजदीक आ गए. उस दौरान मोनिका भी अपने पति से तलाक लेने की प्रक्रिया में थी. दरअसल, मोनिका को पता चल गया था कि उसे महिलाएं पसंद हैं. वो एक समलैंगिक कम्यूनिटी से जुड़ी थी, जिसका हिस्सा मिशेल भी थी. तलाक के दौरान उसकी टीचर मिशेल ने उस स्थिति से निपटने में उसकी मदद की.

समय के साथ दोनों को एहसास हुआ कि उनके बीच दोस्ती से कुछ ज्यादा है और दोनों के बीच रोमांटिक रिश्ता शुरू हो गया. मिशेल ने अपनी पूर्व पत्नी को मई 2022 में तलाक दिया और उसी साल दोनों ने सगाई कर ली. दोनों ने ही एक दूसरे को प्रपोज किया था. हालांकि, उन्हें कई बार लोगों के ताने भी सुनने पड़े. जब वो पब्लिक में होते तो लोग उन्हें मां-बेटी समझ लेते. शुरू-शुरू में तो उन्हें इस बात से फर्क पड़ता था, पर बाद में दोनों ने इन बातों को हंसी में उड़ाना सीख लिया. मोनिका ने बताया कि शुरुआत से दोनों के बीच ऐसे संबंध नहीं थे, बस उस वक्त मोनिका, अपनी टीचर की भी फेवरेट हुआ करती थी. पर जब मोनिका मुश्किल दौर से गुजरीं, तो उन्हें अपनी टीचर में एक पार्टनर भी नजर आया. दोनों ने शादी कर ली है और साथ रहने लगे हैं. वैसे ये अकेले ऐसे कपल नहीं हैं, जिन्हें उनकी उम्र की वजह से ट्रोल किया जा रहा है.