नागिन के बाद अब निया शर्मा बनेंगी ‘चुड़ैल’

नागिन के बाद अब निया शर्मा बनेंगी ‘चुड़ैल’

प्रेषित समय :10:37:43 AM / Sat, Apr 6th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

साल 2020 में निया शर्मा को ‘नागिन’ सीरियल में देखा गया था. एकता कपूर के इस सीरियल के सीजन 4 में निया इच्छाधारी नागिन की प्रमुख भूमिका निभाते हुए नजर आई थीं. अब 4 साल बाद टेलीविजन की ये कंट्रोवर्सी क्वीन छोटे पर्दे पर अपनी वापसी करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. निया शर्मा कलर्स टीवी के फैंटसी फिक्शन शो ‘सुहागन चुडैल’ से टीवी पर अपना कमबैक करने जा रही हैं. खुद निया शर्मा की तरफ से इस बात की पुष्टि की गई है. और अपने नए शो को लेकर टेलीविज़न की ये बोल्ड एक्ट्रेस बेहद एक्साइटेड हैं.

इस सीरियल के शुरुआती ट्रैक में निया शर्मा को विलेन के रूप में दिखाया जाएगा. ‘सुहागन चुड़ैल’ एक सुहागन का पति छीनने वाली खुबसूरत चुड़ैल की कहानी होगी. अब तक इस सीरियल के लिए सिर्फ निया शर्मा की कास्टिंग हुई है. बाकी दो एक्टर्स को आने वाले हफ्ते में फाइनलाइज किया जाएगा. कास्टिंग की प्रक्रिया पूरी होने के बाद अगले 15 दिनों में इस सीरियल की शूटिंग शुरू हो सकती है. निया शर्मा के फैन्स जिन्हें ‘निया मैनियाक’ के नाम से भी जाना जाता है, वे सभी उनके टीवी के कमबैक को लेकर बेहद उत्सुक हैं.

निया शर्मा टीवी की वो मशहूर एक्ट्रेस हैं, जिन्हें बिग बॉस का हर सीजन ऑफर किया जाता है. लेकिन हर साल निया इस शो में शामिल होने से इनकार कर देती हैं. हालांकि बिग बॉस से इनकार करने वाली निया शर्मा अब तक ‘खतरों के खिलाड़ी’ और ‘झलक दिखला जा’ जैसे रियलिटी शो में अपनी किस्मत आजमा चुकी हैं. लेकिन इन दोनों शो में निया कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाईं. अब ‘सुहागन चुड़ैल’ से टीवी की ये बोल्ड एंड ब्यूटीफुल एक्ट्रेस क्या कमाल करने वाली हैं, ये देखना दिलचस्प होगा.