एमपी पहुंचे राहुल के हेलीकॉप्टर में खत्म हुआ पेट्रोल, रात को शहडोल में ही रुक सकते हैं

एमपी पहुंचे राहुल के हेलीकॉप्टर में खत्म हुआ पेट्रोल, रात को शहडोल में ही रुक सकते हैं

प्रेषित समय :18:36:21 PM / Mon, Apr 8th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

शहडोल. मध्य प्रदेश के शहडोल में कांग्रेस के स्टार प्रचारक राहुल गांधी चुनावी सभा को संबोधित करने आए थे, जहां से उन्हें जबलपुर जाना था. उनके हेलीकॉप्टर में पेट्रोल खत्म हो गया है. कांग्रेस नेताओं ने बताया कि राहुल गांधी रात को शहडोल में ही रुक सकते हैं.

इससे पहले आदिवासी बाहुल्य शहडोल में राहुल ने बीजेपी पर जोरदार हमला किया. उन्होंने कहा कि एमपी के बीजेपी नेता आदिवासियों के सिर पर पेशाब करते हैं. राहुल ने यहां महिलाओं के लिए बड़ा ऐलान भी किया. उन्होंने कहा कि कांग्रेस केंद्र में सत्ता में आई तो हर महिला के बैंक अकाउंट में एक लाख रुपए डाले जाएंगे. महिलाओं को कांग्रेस सरकार हर साल एक लाख रुपए देगी जिसके लिए महालक्ष्मी योजना चलाई जाएगी.

लोकसभा चुनाव 2024 के दौरान राहुल पहली बार एमपी आए हैं. उनकी यहां पहली सभा आदिवासी बाहुल्य मंडला लोकसभा क्षेत्र के धनोरा (सिवनी) में हुई. शहडोल के मेला ग्राउंड में दूसरी सभा चल रही है. राहुल की सभाओं से महाकौशल के साथ ही विंध्य में भी चुनाव प्रचार को गति मिलेगी. मंडला से कांग्रेस के उम्मीदवार ओमकार मरकाम राहुल गांधी के करीबी सहयोगी हैं और केंद्रीय चुनाव समिति के सदस्य भी हैं.

राहुल गांधी के दौरों से मिलेगा परिणाम

कांग्रेस के मध्य प्रदेश प्रभारी महासचिव जितेंद्र सिंह का कहना है कि 'चुनाव की तारीखों की घोषणा और आचार संहिता के बाद राहुल गांधी का एमपी में यह पहला दौरा है. जितेंद्र ने दावा किया कि राहुल के दौरों से पार्टी को अच्छा परिणाम मिलेगा. कांग्रेस निश्चित रूप से राज्य में अपनी स्थिति में सुधार करेगी.

आदिवासी इलाकों पर जोर

लोकसभा चुनावों में कांग्रेस आदिवासी वोटों पर पूरा फोकस कर रही है. यही कारण है कि राहुल गांधी चुनावी प्रचार की शुरुआत के लिए मंडला और शहडोल जैसे आदिवासी बाहुल्य इलाकों में पहुंचे हैं. राहुल की जनसभाओं से इन लोकसभा सीटों पर कांग्रेस उम्मीदवार को बेहतर परिणाम की उम्मीद है.

प्रियंका 15 को सतना आएंगी

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी भी एमपी में चुनाव प्रचार करेंगी. वे 15 अप्रैल को सतना लोकसभा क्षेत्र में जनसभा को संबोधित करेंगी. प्रदेश में कांग्रेस प्रत्याशियों की ओर से राहुल और प्रियंका की सभाओं की सबसे ज्यादा मांग है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी : मोहन कैबिनेट मीटिंग में कई महत्वपूर्ण निर्णय, मध्य प्रदेश में देवस्थानों की सूरत बदलेगी

मध्य प्रदेश: गुना में भीषण सड़क हादसा, डंपर से टक्कर के बाद बस में लगी आग, 13 लोग जिंदा जले