आईपीएल: लो स्कोरिंग मैच में चेन्नई सुपर किंग्स ने केकेआर को 7 विकेट से हराया

आईपीएल: लो स्कोरिंग मैच में चेन्नई सुपर किंग्स ने  केकेआर को 7  विकेट से हराया

प्रेषित समय :10:58:11 AM / Tue, Apr 9th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

नई दिल्ली. सोमवार को  आईपीएल 2024 का 22वां मुकाबला एम चिदंबरम स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइटराइडर्स के बीच खेला गया. इस मुकाबले में सीएसके ने जीत दर्ज की. केकेआर को 7  विकेट से हराकर 5 मैचों में अपनी तीसरी जीत दर्ज की है. केकेआर को इस सीजन पहली हार का सामना करना पड़ा है. चेन्नई ने केकेआर द्वारा दिए गए लक्ष्य को 17.4 ओवर में 141 रन बनाकर हासिल कर लिया. कोलकाता नाइट राइडर्स के 138 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी चेन्नई सुपर किंग्स की ओर से रचिन रविंद्र और ऋतुराज गायकवाड़ ने तेज शुरुआत दिलाई. दोनों ने 3.2 ओवर में 27 रनों की साझेदारी की. 

सीएसके का पहला विकेट रचिन के रूप में गिरा. वो 15 रन बनाकर वैभव अरोरा का शिकार बने. उनके आउट होने के बाद कप्तान ऋतुराज और डैरी मिशेल के बीच लंबी साझेदारी हुई,. दोनों ने दूसरे विकेट के लिए 70 रनों की साझेदारी की. डैरी 25 रन बनाकर चलते बने. गायकवाड़ ने अर्धशतकीय पारी खेली. गायकवाड़ ने 58 गेंदों में 67 रनों की पारी खेली.  उन्होंने कप्तानी पारी खेलते हुए टीम को विजय दिलाई और नाबाद लौटे. वहीं, शिवम दुबे ने 18 गेंदों में 28 रनों की शानदार पारी खेली.

वहीं, पहले बल्लेबाजी करते हुए केकेआर ने 20 ओवर में अपने 9 विकेट खोकर 137 रन बनाए थे. केकेआर के किसी भी बल्लेबाज का आज बल्ला नहीं बोला.  सबसे ज्यादा कप्तान श्रेयस अय्यर ने 34 रनों की पारी खेली. श्रेयस के अलावा नरेयन ने 27, अंग कृषि रघुवंशी ने 24 और रामदीप सिंह ने 13 रनों की पारी खेली. चेन्नई के गेंदबाजों के आगे केकेआर के बल्लेबाजों की एक नहीं चलाई. चेन्नई के तुषार देशपांडे और रविंद्र जडेजा ने 3-3 विकेट लेकर केकेआर की कमर तोड़ दी. वहीं, मुस्तफिजुर ने 2 और विकेट चटकाए और अलावा महीश तीक्ष्ण ने 1 विकेट लिया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बीसीसीआई ने अचानक बुलाई आईपीएल फ्रेंचाइजी मालिकों की बैठक, लिए जा सकते हैं अहम फैसले

आईपीएल के बीच में इस धुरंधर क्रिकेटर ने की शादी, यह है दुल्हनिया

आईपीएल: कोलकाता ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को 7 विकेट से हराया