शिवराज ने कसा राहुल गांधी पर तंज कहा- कांग्रेस का ही फ्यूल खत्म हो गया, अब नहीं करेगी टेक ऑफ

शिवराज ने कसा राहुल गांधी पर तंज कहा- कांग्रेस का ही फ्यूल खत्म हो गया, अब नहीं करेगी टेक ऑफ

प्रेषित समय :09:20:15 AM / Tue, Apr 9th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

भोपाल। लोकसभा चुनाव को देखते हुए भारतीय जनता पार्टी के तमाम दिग्गज नेता चुनाव प्रचार प्रसार में जुट गए हैं ताकि पार्टी तीसरी बार केंद्र की सत्ता में आ सके। इस बीच मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर जुबानी हमला बोला है।

शिवराज सिंह चौहान ने कहा, "...एक तरफ हम BJP के कार्यकर्ता, दूसरी तरफ राहुल गांधी जिनका हेलीकॉप्टर उड़ा ही नहीं। सच्चाई तो यह है कि अब कांग्रेस का भी फ्यूल खत्म हो गया है इसलिए कांग्रेस अब टेक ऑफ नहीं करने वाली... राहुल गांधी भी टेक ऑफ नहीं करने वाले. अब राहुल गांधी कितनी भी कोशिश कर लें कुछ नहीं होने वाला है. बता दें कि, शिवराज सिंह चौहान को बीजेपी ने विदिशा लोकसभा सीट से चुनावी मैदान में उतारा है। सिंह पहले भी इस संसदीय क्षेत्र का प्रतिनिधितत्व कर चुके हैं। पार्टी ने एक बार फिर से विश्वास करते हुए इन्हें चुनावी मैदान में उतारा है।

राहुल गांधी अपनी पार्टी के लोकसभा अभियान के लिए मध्य प्रदेश में हैं और उन्होंने मंडला और शहडोल में दो रैलियों को संबोधित किया. यहां 26 अप्रैल को मतदान होना है. राहुल गांधी को पहले तो हेलीकॉप्टर में ईंधन नहीं होने की वजह से इंतजार करना पड़ा, इसके बाद मौसम खराब होने की वजह से कांग्रेस नेता उड़ान नहीं भर सके.