कपड़ों को लेकर ट्रोल करने वालों को छवि मित्तल ने लगाई फटकार

कपड़ों को लेकर ट्रोल करने वालों को छवि मित्तल ने लगाई फटकार

प्रेषित समय :11:56:03 AM / Thu, Apr 11th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

एक्ट्रेस छवि मित्तल को भी हाल ही में उनके कपड़ों को लेकर बुरी तरह से ट्रोल किया गया था. आमतौर पर इन ट्रोलर्स को नजरअंदाज करने वाली छवि ने इस बार उन्हें अनोखे अंदाज में जवाब दिया है. दरअसल छवि ने ट्रोलर को जवाब देते हुए खुद की 8 फोटोज सोशल मीडिया पर पोस्ट की हैं.

इन 8 फोटोज में वो अलग-अलग कपड़े पहने नजर आ रही हैं. पहली फोटो में उन्होंने स्विमिंग सूट पहना है, तो दूसरी फोटो में उन्होंने जिम के लिए इस्तेमाल होने वाली शॉर्ट और ब्रालेट पहनी है, तीसरे और चौथे फोटो में उन्होंने बिकिनी पहनी हुई है. पांचवें में उन्होंने एक ट्रांसपेरेंट श्रग पहनी हुई हैं, छटे में शर्ट-ट्राउजर, सातवें में ऑफ शोल्डर ड्रेस और आखिरी फोटो में उन्होंने ब्लेजर पहना हुआ है.

इन 8 तस्वीरों को पोस्ट करते हुए कैप्शन में छवि लिखती हैं, “मैं सभी को ये याद दिलाना चाहती हूं कि इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप कौन से कपड़े पहनते हैं, सबसे ज्यादा मायने ये रखता है कि आप उन कपड़ों को पहनने वाले लोगों के साथ किस तरह से पेश आते हैं. सोच बदलने का समय आ गया है.” छवि का ये ट्रोलर्स को जवाब देने का अंदाज उनके फैन्स को ही नहीं बल्कि उनके एक्टर्स दोस्तों को भी बहुत पसंद आया. एक्ट्रेस गौरी टोंक ने उनकी पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है कि पॉजिटिव रहना तो कोई तुम से सीखे. तुम इस नेगेटिविटी में भी पॉजिटिविटी फैलाने की कोशिश कर रही हो, तुम्हें सैलूट.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

सनी लियोनी हिमेश रेशमिया और प्रभुदेवा के साथ अपनी अगली फिल्म की शूटिंग के लिए मस्कट पहुंचीं

डेविड धवन और वरुण धवन एक धमाकेदार एंटरटेनर के लिए टिप्स फिल्म्स के साथ जुड़े

अभिनेता अजय देवगन ने अपनी आने वाली फिल्म मैदान का नया वीडियो शेयर किया