पार्टनर ढूंढने लड़की का अनोखा तरीका, फ्लाइट में की घोषणा-अगर अमीर हो, तो मेरे पति बन जाओ

पार्टनर ढूंढने लड़की का अनोखा तरीका, फ्लाइट में की घोषणा-अगर अमीर हो, तो मेरे पति बन जाओ...

प्रेषित समय :09:29:08 AM / Thu, Apr 11th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

आपको अपने लिए पार्टनर ढूंढना है तो आप क्या करेंगे? डेटिंग ऐप्स या फिर मैट्रिमोनियल ऐड्स के ज़रिये लोग जीवनसाथी ढूंढते हैं लेकिन एक लड़की ने तो हद ही कर दी. एक हसीना इससे अलग ही कुछ कर रही है. वो न तो हाथ में बैनर लेकर घूम रही है, न ही वो कोई पोस्टर लगा रही है. उसने प्लेन में चलते हुए अपने पति को ढूंढने की घोषणा करा दी.

आमतौर पर पति या पार्टनर ढूंढने के लिए लड़के और लड़कियां डेटिंग ऐप का सहारा लेते हैं लेकिन एक लड़की ने अलग ही तरीका ढूंढ निकाला है. न्यूयॉर्क पोस्ट की रिपोर्ट के मुताबिक कैरोलिना गीट्स नाम की लड़की ने हवाई यात्रा के दौरान क्रू मेंबर्स को अपने पति में होने वाले गुण बताए. जब उन्होंने उसे इज़ाजत दी तो उसने अनाउंसमेंट कर दी -‘मैं कैरोलिना गीट्स हूं, मैं अपने लिए एक अमीर पति ढूंढ रही हूं. मेरी सीट का नंबर 2ए है. अगर आप अमीर हो तो प्लीज़ यहां आ जाओ.’जब उसने देखा कि उसके बगल की सीट खाली है, तब उसने ऐसा किया.

कैरोलिना के इस अनाउंसमेंट के बाद रिएक्शन गजब का था. उसने बताया कि एयरप्लेन का स्टाफ काफी सपोर्टिव था और उन्होंने उसकी मदद की. उसने बताया कि वो कभी भी डेटिंग ऐप्स पर भरोसा नहीं करती थी. वो अब अपनी प्रोफाइल का क्यूआर कोड लेकर घूम रही है और अपने लिए पार्टनर क्रिएटिव अंदाज़ में ढूंढती है. उसकी पहली शर्त ही लड़के का अमीर होना है.