हरियाणाः स्कूली बस पलटी, 6 बच्चों की मौत, सरकारी छुट्टी होने पर भी खुला था स्कूल

हरियाणाः स्कूली बस पलटी, 6 बच्चों की मौत, सरकारी छुट्टी होने पर भी खुला था स्कूल

प्रेषित समय :11:19:22 AM / Thu, Apr 11th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

महेंद्रगढ़. हरियाणा के महेंद्रगढ़ जिले में दर्दनाक घटना सामने आई है, जहां बच्चों से भरी एक स्कूल की बस पलट गई. इसमें कई छात्रों की मौत की जानकारी सामने आ रही है. वहीं कई बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. निजी स्कूल जीएल पब्लिक स्कूल की बस में लगभग 35 बच्चे सवार थे. यह घटना जिले के कनीना उपमंडल के गांव उन्हांनी के पास हुई है. बताया जा रहा है कि करीब 5 बच्चों की इस दर्दनाक हादसे में मौत हो गई है. वहीं हादसे का वीडियो भी सामने आया है, जो काफी भयावह है.

हर तरफ चीख-पुकार मची हुई है. हैरान कर देने वाली बात यह है कि सरकारी छुट्टी होने के बावजूद स्कूल खुला हुआ था. हादसे की सूचना पुलिस को दी गई. इसके बाद आनन-फानन में बच्चों को अस्पताल भेजा गया. वहीं सूचना के बाद पुलिस और प्रशासन के आला अधिकारी भी घटनास्थल पर पहुंचे. मीडिया रिपोर्टों में हादसे का कारण ओवरटेक बताया जा रहा है. कनीना से धनौंदा जाने वाले मार्ग पर राजकीय कन्या महाविद्यालय के सामने बस पलट गई.

इस हादसे में 6 बच्चों की मौत हो गई. वहीं 15 बच्चे घायल हो गए. दरअसल, बस ड्राइवर ने सीधे पेड़ में टक्कर मार दी, जिसके चलते बस पलट गई. बस में कुल 33 बच्चे सवार थे. वहीं मौके पर मौजूद लोगों ने घायल बच्चों को निहाल हॉस्पिटल में अप नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया. निहाल हॉस्पिटल के संचालक डॉक्टर ने बताया कि उनके पास 20 बच्चे आए थे, जिनमें से पांच के मौके पर मौत हो चुकी थी. बाकी घायल का प्राथमिक उपचार करके हायर सेंटर रेफर कर दिया है. घायलों को रोहतक पीजीआई और महेंद्रगढ़ भेजा गया है.
Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

JABALPUR: स्कूलों के बाद बड़े बुक सेलरों पर ताबड़तोड़ कार्रवाई, पांच एसडीएम की टीम ने दी दबिश, मिली भारी अनियमितताएं

जबलपुर: 11 और निजी स्कूलों के खिलाफ प्रकरण दर्ज, अब तक 65..!

अभिभावकों को खास दुकानों से किताब और यूनिफार्म खरीदने बाध्य करने वाले 11 और निजी स्कूलों के विरुद्ध प्रकरण दर्ज