अब तक बनी सबसे बेहतरीन एक्शन फिल्म है 'बड़े मियां छोटे मियां'-अक्षय कुमार

अब तक बनी सबसे बेहतरीन एक्शन फिल्म है

प्रेषित समय :20:03:48 PM / Thu, Apr 11th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

मुंबई.अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की बड़े मियां छोटे मियां, अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित और एएजेड फिल्म्स के सहयोग से पूजा एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित, 2024 की सबसे बड़ी ईद रिलीज मानी जा रही है. फिल्म का प्रमोशन जोरों पर चल रहा है और हाल ही में टीम विशेष स्क्रीनिंग के लिए दुबई गयी थी. 

सूत्रों के अनुसार, बड़े मियां छोटे मियां को दर्शकों खूब प्यार मिल रहा है लोग जमकर तालिया बजा रहे हैं. सूत्रों से पता चला है कि , "दर्शक अक्षय और टाइगर के एक्शन दृश्यों को पसंद कर रहे थे और थिएटर पूरे समय सीटियों और तालियां बजा रहे थे.  यहां तक कि गानों पर भी लोग हूटिंग करते नजर आए."

एक सूत्र ने बताया कि दुबई में प्रीमियर के दौरान दर्शकों ने बड़े मियां छोटे मियां को पूरी तरह से पसंद किया और यह कहते दिखे कि यह एक वास्तविक ब्लॉकबस्टर है.

बड़े मियां छोटे मियां को बहुत बड़े पैमाने पर बनाया गया है. दुबई प्रेस कॉन्फ्रेंस में अक्षय कुमार ने दर्शकों से कहा कि यह भारत में अब तक बनी सबसे बेहतरीन एक्शन फिल्म है.

11 अप्रैल को रिलीज होने के लिए तैयार, बड़े मियां छोटे मियां को भारत में इसकी एडवांस बुकिंग के साथ शानदार प्रतिक्रिया मिली है 
यह फिल्म 11 अप्रैल, 2024 को हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज़ होगी. इसमें पृथ्वीराज सुकुमारन, सोनाक्षी सिन्हा, अलाया एफ और मानुषी छिल्लर भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

सनी लियोनी हिमेश रेशमिया और प्रभुदेवा के साथ अपनी अगली फिल्म की शूटिंग के लिए मस्कट पहुंचीं

डेविड धवन और वरुण धवन एक धमाकेदार एंटरटेनर के लिए टिप्स फिल्म्स के साथ जुड़े

अभिनेता अजय देवगन ने अपनी आने वाली फिल्म मैदान का नया वीडियो शेयर किया

Karate Kid: जैकी चैन की फिल्म 'कराटे किड' का निर्माण शुरू

सलमान खान की फिल्म के बिना अधूरी है ईद