Mirzapur 3: सीरीज में 'गुड्डू भैया' का किरदार निभाना चाहती हैं रसिका

Mirzapur 3: सीरीज में

प्रेषित समय :10:30:30 AM / Fri, Apr 12th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

वेब सीरीज 'मिर्जापुर 3' का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। कालीन भैया (पंकज त्रिपाठी) हो या शरद (अंजुम शर्मा), सभी से दर्शक सीधे तौर पर जुड़े हुए हैं। दो शानदार सीजन के बाद अब यह सीरीज और ज्यादा मसालेदार अंदाज में अपने तीसरे सीजन के साथ वापसी करने वाली है। अब हाल ही में, शो में बीना त्रिपाठी का किरदार निभाने वाली रसिका दुग्गल ने सीजन 3 को लेकर कुछ दिलचस्प खुलासे किए हैं। इसके साथ ही उन्होंने बताया है कि शो में उनका पसंदीदा कलाकार कौन है।

रसिका ने अपने हालिया इंटरव्यू में “मिर्जापुर' की सराहना की और कहा, "फैन फॉलोइंग का होना बहुत अच्छा है। मेरे जीवन में इसका होना बहुत खूबसूरत है। सारे कलाकारों की शो के प्रति वफादारी बहुत मजबूत है। मैं बहुत खुश हूं कि हमने सीजन 3 बनाया है और दर्शकों को जल्द ही यह देखने को मिलेगा। मैं उनके लिए बहुत उत्साहित हूं।"

अभिनेत्री ने आगे कहा, “मेरा मानना है कि मिर्जापुर के प्रशंसक हैं क्योंकि लोगों ने पात्रों को करीब से देखा है। यह शो की दिखावटीपन के बारे में नहीं है। यह चरित्र के साथ लोगों के जुड़ाव के बारे में है। हम पहले ही ऐसा कर चुके हैं और हम यह काम हर सीजन में करते हैं। हमने इस सीजन में भी अपना सर्वश्रेष्ठ दिया है, जिससे हम दर्शकों की उम्मीद पर खरे उतरे।"

रसिका ने आगे अपने पसंदीदा कलाकार के बारे में बताते हुए कहा कि शो में अली फजल का किरदार गुड्डू भैया उन्हें सबसे ज्यादा पसंद है। उन्होंने कहा, "अली ने गुड्डु भैया के साथ जो न्याय किया वह मुझे बहुत पसंद आया। यह इतना प्यारा हिस्सा है कि मैं भी इस किरदार को निभाना पसंद करूंगी।"