बरसों बाद पता चला, जेल में है पूर्व प्रेमी, मिल कर रचाई शादी

बरसों बाद पता चला, जेल में है पूर्व प्रेमी, मिल कर रचाई शादी

प्रेषित समय :10:19:45 AM / Sat, Apr 13th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

आजादी के माहौल में कई बार अजीब चीजें ज्यादा देखने को मिलती हैं. ऐसा तब भी होता है जब संबंधों को लेकर आजादी खुली हो. ऐसा ही कुछ एक महिला के साथ हुआ है जो अपने पूर्व प्रेमी का इंतजार कर रही है. जब घर पर आक्रमण की डकैती का मामला हत्या में बदल कर खत्म हुआ, 21 वर्षीय डी’मैरिथे “मैनी” कलब्रेथ को पैरोल की संभावना के बिना आजीवन कारावास की सजा सुनाई गई. लेकिन उसकी हाई स्कूल प्रेमिका मॉन्ट्रिआना ने उससे जेल में शादी कर ली, और उसे यकीन है कि एक दिन वह रिहा हो जाएगा.

अमेरिका की मॉन्ट्रिआना का कहना है कि वह घर आएगा, उसे इसका पूरा यकीन है. जब वे हाई स्कूल में डेटिंग कर रहे थे, तब मैनी को सजा सुनाए जाने पर दोनों एक-दूसरे से नहीं मिल रहे थे.. मॉन्ट्रिआना ने लव डोंट जज पॉडकास्ट को बताया कि स्कूल में दोनों के बीच काफी प्यार था फिर भी दोनों में अलगाव हो गया.

कुछ साल बाद मॉन्ट्रिआना को संयोग से पता चला कि मैनी जेल में है. दो बच्चों की मां मॉन्ट्रिआना ने कहा, “यह मेरे लिए बहुत कठिन था. मैं समझ गई कि वह इसके लायक नहीं था और वह इसके लायक नहीं है. मैं बस उसके आरोपों को देख रही थी और स्थिति को देख रहा थी और सोचा, ‘यह वह नहीं है.”

मॉन्ट्रिआना आपसी दोस्तों के माध्यम से मैनी तक पहुंची और उसे उसे बुलाने के लिए कहा. कई हफ्तों के बाद मॉन्ट्रिआना का फोन बजा, फिर मॉन्ट्रिआना और मैनी ने अपने रोमांस को फिर से जगाया और उसे प्रपोज़ करने में ज़्यादा समय नहीं लगा. इन्फ्लूएंसर का कहना है कि वे दोनों अपनी शादी के दिन बहुत घबराए हुए थे.