जबलपुर रेल मंडल में भीषण गर्मी में रेल यात्रियों को मिल रहा नि शुल्क शुद्ध एवं ठंडा जल

जबलपुर रेल मंडल में भीषण गर्मी में रेल यात्रियों को मिल रहा नि शुल्क शुद्ध एवं ठंडा जल

प्रेषित समय :21:14:30 PM / Sat, Apr 13th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

जबलपुर. पश्चिम मध्य रेलवे के जबलपुर मंडल द्वारा भीषण गर्मी को देखते हुए यात्रियों को शुद्ध और ठंडा पेयजल प्रदान करने के लिए विशेष अभियान प्रारंभ किया गया है इस अभियान के तहत मंडल के विभिन्न स्टेशनों पर अनेक तरह की व्यवस्थाएं की गई हैं.

इस संबंध में सीनियर डी.सी.एम.श्री विश्व रंजन ने बताया कि स्टेशन पर सभी को शुद्ध जल उपलब्ध कराने के इस अभियान के तहत रेलवे द्वारा प्लेटफार्म पर उपलब्ध नलों के साथ ही वाटर कूलर और चलित प्याऊ के माध्यम से लोगों को निशुल्क ठंडा एवं शुद्ध जल उपलब्ध कराए जा रहा है. एवं मंडल के स्टेशनों पर वाटर वेंडिंग मशीनों से भी यात्रियों को जल उपलब्ध कराया जा रहा हैं.

इसी कड़ी में मंडल के जबलपुर, पिपरिया, मैहर, दमोह, सागर सहित प्रमुख  स्टेशनों से निकलने वाली गाडिय़ों के यात्रियों के सामान्य दर्जे, शयनयान श्रेणी के कोचों के पास पहुंचकर चालित प्याऊ से स्वयंसेवी संस्थाओं के साथ ही रेलवे के सदस्यों द्वारा यात्रियों को सुविधा एवं ठंडा पेयजल निशुल्क उपलब्ध कराया जा रहा है. मंडल द्वारा प्रारंभ की गई इस पहल से यात्रियों को भीषण गर्मी में ठंडा पानी मिलने पर यह बहुत ही खुश हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

रेलवे ने की शीतल पेय जल शिविर की व्‍यवस्‍था, इन रेलवे स्‍टेशनों पर मिलेगी फ्री सुविधा

मेले में यात्री सुविधा को देखते हुए रेलवे ने सुधार कार्य में किया परिवर्तन

WCREU के फाइनल मैच के पहले रेलवे स्टेडियम में नारी शक्तियों ने जमकर चौके-छक्के लगाए

रेलवे की महिला कामर्शियल इंस्पेक्टर ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, वरिष्ठ अधिकारी पर प्रताडऩा का आरोप, नेशनल बॉक्सिंग प्लेयर थी