सलमान खान के घर के बाहर चली गोली... बाइक पर सवार होकर आए थे हमलावर

सलमान खान के घर के बाहर चली गोली... बाइक पर सवार होकर आए थे हमलावर

प्रेषित समय :09:00:59 AM / Sun, Apr 14th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

मुंबई. बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के घर के बाहर गोली चलने की खबर आ रही है. प्राप्त जानकारी के अनुसार गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर 2 हमलावर बाइक पर सवार होकर आए थे. पुलिस CCTV फुटेज खंगाल रही है. घटना सुबह 4.55 बजे घटी है. घटना के बाद पुलिस जांच में जुट गई है. जिस समय यह घटना हुई उस समय सलमान खान घर पर ही थे. बता दें कि इससे पहले सलमान खान को कई बार जान से मारने की धमकी मिल चुकी है.

मिली जानकारी के मुताबिक अज्ञात लोग बाइक पर आए थे. उन्होंने सलमान के घर के बाहर 4 राउंड फायरिंग की. इतना ही नहीं माना जा रहा है कि जब ये फायरिंग हुई तब सलमान खान घर पर ही मौजूद थे. आमतौर पर सलमान ख़ान के घर के बाहर एक पुलिस वैन मौजूद रहती है. लेकिन अब फायरिंग के बाद दो पुलिस वैन लोकेशन पर पहुच गई हैं. मुंबई क्राइम ब्रांच के साथ-साथ बांद्रा पुलिस की टीम भी लोकेशन पर पहुंची है. साथ ही फोरेंसिक की टीम को भी मौके पर बुलाया गया है.

मामले की जांच करते हुए पुलिस गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर सड़क के दोनों तरफ लगे सीसीटीवी कैमरे को कब्जे में ले रही है. सीसीटीवी फुटेज के जरिए आरोपियों की शिनाख्त करने की कोशिश की जाएगी. अभी तक अज्ञात लोगों से जुड़ी कोई जानकारी नहीं मिल पाई है. डीसीपी भी मौके पर पहुंचे हैं. मुंबई पुलिस के मुताबिक अभी किसी ऐसी संभावना को नकार नहीं सकते हैं कि सलमान की सुरक्षा से इस फायरिंग का कोई संबंध है या नही है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

सलमान खान की फिल्म के बिना अधूरी है ईद

ईद 2025 में बॉक्स ऑफिस पर दिखेगा सलमान खान का जलवा