गर्मी में कैसे चुनें सही लिपस्टिक शेड, परफेक्‍ट समर लुक के लिए पर्स में रखें ये 5 कलर

गर्मी में कैसे चुनें सही लिपस्टिक शेड, परफेक्‍ट समर लुक के लिए पर्स में रखें ये 5 कलर

प्रेषित समय :11:14:12 AM / Tue, Apr 16th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

मेकअप एक ऐसी चीज है जिसे हर लड़की पसंद करती है. किसी को बोल्‍ड मेकअप पसंद होता है तो कोई नेचुरल टोन शेड अपने लिए चुनना बेहतर समझती है. मेकअप में लिपस्टिक की बात करें तो यह अकेले ही पूरे लुक को बनाने या बिगाड़ने का काम कर सकता है इसलिए इनका सही चुनाव करना बहुत जरूरी होता है. यहां आज हम बता रहे हैं‍ कि गर्मी के मौसम में इस साल कौन सा लिपस्टिक शेड ट्रेंड में है और कौन सा कलर समर लुक्‍स को कंप्‍लीट करने का काम कर सकता है.

न्‍यूड शेड
गर्मियों के लिए न्‍यूड लिप कलर बेस्‍ट होते हैं. आप समर लुक के लिए खूबसूरत लाइट बेन्‍ज कलर, डार्क ब्राउन, हल्‍के गुलाबी न्‍यूड कलर अपने कलेक्‍शन में जरूर रखें. ये कलर हर अच्‍छी कंपनी में आपको मिल जाएंगे. अगर आपका गहरा स्किन टोन है तो ब्राउन न्‍यूड शेप अच्‍छे लगेंगे जबकि लाइट स्किन टोन हैं तो पिंक शेड जरूर साथ रखें.

कोरल रेड
अगर आपको सेंसेशनल लुक चाहिए तो आप कोरल रेड अपने साथ कैरी करें. आमतौर पर नाइट पार्टीज के लिए ये शेड परफेक्‍ट लगता है. ये शेड हर कलर टोन के साथ अच्‍छी जाती है. अगर आपकी स्किन ड्राई है तो आप क्रीमी लि‍पस्टिक चुनें और अगर ऑयली है तो मैट लिपस्टिक चुन सकते हैं.

आइसी पिंक
समर लुक में अगर आपको कूल फ्रेशनेस से भरपूर लुक चाहिए तो ये शेड आपके लिए परफेक्‍ट होगा. अगर आप दोस्‍तों के साथ मौज मस्‍ती का प्‍लान बना रही हैं तो ये शेड आपके लुक को ओकेजन के लिए परफेक्‍ट बनाएगा. बता दें कि ये कूल टोन पिंग शेड आपके दांतों को भी व्हाइट दिखाने का भी काम करती हैं.

डीप बेरी टोन
यह एक  बोल्‍ड लिप शेड है जिसे आप अपने कॉन्फिडेंट लुक को इन्‍हेंस करने के लिए इस्‍तेमाल कर सकती हैं. इस रेड और पिंक मिक्‍स शेड को जब भी लगाएं, लिप लाइनर लगाना ना भूलें.

ऑरेंज बेस्‍ड रेड
ऑरेंज बेस्‍ड रेड कलर का शेड आपको समर में फ्रेश लुक देगा. यह इन दिनों ट्रेंडी है और ऑल स्किन टाइप को इन्‍हेंस करने का काम भी करता है. इनके अलावा स्‍ट्रॉबेरी पिंक, हनी ब्राउन, प्‍लम ब्राउन भी समर में आपके लुक्‍स को परफेक्‍ट बनाने के काम आ सकती हैं.