यूएई में रहने वाली मलाइका राजा शौहर से लेती है 2 करोड़ महीने का खर्चा

यूएई में रहने वाली मलाइका राजा शौहर से लेती है 2 करोड़ महीने का खर्चा

प्रेषित समय :10:32:17 AM / Tue, Apr 16th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

कुछ महिलाएं दुनिया में ऐसी हैं, जो खुद काम करने के बजाय दूसरे पर निर्भर करना पसंद करती हैं. अमीरों वाली ज़िंदगी जीने के लिए महिलाएं विशुद्ध तौर पर अपने पति पर आश्रित रहती हैं. खासतौर पर दुबई में रहने वाली कुछ अमीर महिलाएं सोशल मीडिया पर अपनी लाइफस्टाइल को दिखाती हैं और प्रमोट करती हैं ये कितना अच्छा है.

द सन की रिपोर्ट के मुताबिक यूएई में रहने वाली मलाइका राजा नाम की एक करोड़पति हाउसवाइफ का दावा है कि वो अमीर शौहर के होने का पूरा फायदा उठा रही है. वो टिकटॉक पर अपनी लाइफस्टाइल की झलकियां दिखाते हुए बताती है कि हर महीने उसे अपने रईस पति की ओर से £180,000 यानि 1 करोड़ 87 लाख रुपये से ज्यादा का अलाउंस मिलता है, जिसे वो सिर्फ और सिर्फ शॉपिंग पर खर्च करती है. वो अक्सर दुबई मॉल के चक्कर लगाती है और यही उसका वर्कआउट है. उसके पास गुलाबी रंग की गाड़ी है, जिसमें बैठकर वो शॉपिंग के लिए जाती है.

अगर आप इतनी ज्यादा पॉकेट मनी पर हैरान हो रहे हैं, तो ये भी जान लीजिए कि महिला ने पति से ईद के लिए अलग से पैसे लिए हैं, यानि उसे कम से कम 2 से ढाई करोड़ का अलाउंस इस महीने मिला है. हालांकि उसने ये बताया कि इतना सब करने के बाद उसका पति उसके लिए गाड़ी का दरवाज़ा नहीं खोलता. उसने अपनी पूरी शॉपिंग वीडियो में दिखाई, जिसे देखने के बाद लोगों ने अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दीं. किसी ने कहा कि इतने पैसे किसी अच्छे काम में लगाओ तो वहीं एक यूज़र का कहना था वो पैसे के लिए ही पति के साथ है.