सलमान के घर के बाहर फायरिंग करने वाले आरोपियों को मुंबई क्राइम ब्रांच की टीम ने किया गिरफ्तार

सलमान के घर के बाहर फायरिंग करने वाले आरोपियों को मुंबई क्राइम ब्रांच की टीम ने किया गिरफ्तार

प्रेषित समय :08:28:55 AM / Tue, Apr 16th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

पटना. बॉलीवुड स्टार सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग मामले में मुंबई क्राइम ब्रांच को बड़ी सफलता मिली है. फायरिंग करने वाले दोनों आरोपियों की पहचान के साथ-साथ गिरफ्तार भी कर लिया गया है. दोनों आरोपी घटना को अंजाम देने के बाद गुजरात भाग गए थे. दोनों को गुजरात के कच्छ से गिरफ्तार करके मुंबई लाया जा रहा है. क्राइम ब्रांच की टीम दोनों आरोपियों को आज कोर्ट में पेश करेगी. आरोपी मूल रूप से बिहार के रहने वाले हैं.

सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग करने वालों की पहचान 24 वर्षीय विक्की साहब गुप्ता और 21 वर्षीय श्रीजोगेन्द्र पाल के रूप में हुई है. दोनों आरोपी बिहार के पश्चिमी चंपारण के नरकटिया तहसील के मसही गांव के रहने वाले हैं. इसके अलावा सूत्रों से यह भी जानकारी मिली है कि इस फायरिंग मामले में लॉरेंस बिश्नोई से मुंबई क्राइम ब्रांच की टीम पूछताछ कर सकती है. इसके लिए एक टीम गुजरात के साबरमती रवाना होगी. क्योंकि फिलहाल लॉरेंस बिश्नोई साबरमती जेल में बंद है.

इस घटना को लेकर सलीम खान परिवार के किसी भी सदस्य ने मीडिया के सामने कोई बयान नहीं दिया है. इस समय परिवार इस अप्रिय घटना की जांच में पुलिस की मदद और सहयोग कर रहा है. हमें मुंबई पुलिस पर भरोसा है और हमें आश्वासन दिया गया है कि वे हमारे परिवार की सुरक्षा के लिए अपनी क्षमता से सब कुछ करेंगे.’

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

58 साल के हुए सलमान, भांजी संग केक काटकर मनाया जन्मदिन

ईद 2025 होगा सलमान खान की ‘सिकंदर’ के नाम

सलमान खान की फिल्म के बिना अधूरी है ईद