इंतजार करते रहे मेहमान, हनीमून पर निकल गए दूल्हा दुल्हन

इंतजार करते रहे मेहमान, हनीमून पर निकल गए दूल्हा दुल्हन

प्रेषित समय :10:50:31 AM / Tue, Apr 16th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

क्या आपने कभी यह सुना है कि शादी के समारोह में दुल्हा और दुल्हन दोनों ही नहीं पहुंचे, जबकि दोनों के परिवार और  मेहमान तक उनका इंतजार करते रह गए.  एक महिला ने सोशल मीडिया पर किस्सा बताया है कि कैसे उसके भाई और होने वाली भाभी शादी के समारोह से बिना कुछ कहे गायब हो गए और हनीमून पर निकल गए, जबकि मेहमान समारोह में इंतजार करते रहे. जबकि इसका कारण तो और भी हैरान करने वाला था. नाराज बहन ने अनजान यूजर के नाम से रेडिट पर लिखा कि उसे  समझ नहीं आता कि वे उस चीज़ को क्यों छोड़ देंगे जिसके लिए उन्होंने भुगतान किया था. जो कुछ हुआ उसके बारे में विस्तार से बताते हुए उसने बताया, “उनके एक दोस्त को छोड़कर किसी को भी नहीं पता था कि वे ऐसा करने जा रहे हैं.”

दोनों अपने हनीमून पर जाने के लिए तैयार होकर ब्रिस्टल हवाई अड्डे की ओर जा रहे थे. उनका हनीमून कुछ महीनों में होने वाला था. जाहिर तौर पर उन्होंने इसे रद्द कर दिया दो सप्ताह पहले और एक अलग हनीमून पर चले गए.” लेकिन यह पता चला कि एक कारण था कि वे रिसेप्शन में शामिल नहीं होना चाहते थे. बहन ने बताया, “मेरे दूसरे भाई की प्रेमिका गर्भवती है और वे इसकी घोषणा करने वाले थे और वे रिसेप्शन में शादी करना चाहते हैं. केवल मेरे माता-पिता को पता था. मुझे भी नहीं पता था. मुझे नहीं पता कि मेरा भाई कैसे है कौन शादी कर रहा था पता चल गया.” यानी दूल्हा नहीं चाहता था कि उसकी शादी के समारोह पर भाई की शादी का ऐलान हो. 

विवाह घोटाले पर एक हजार से अधिक लोगों ने प्रतिक्रिया व्यक्त की. जबकि कई लोग शुरू में दूल्हा और दुल्हन की हरकतों से हैरान थे, अब भाई-बहन की “शो को चुराने” की साजिश के बारे में सुनने के बाद वे “उनके साथ हो गए”. एक व्यक्ति ने कहा: “वास्तव में मैं सोच रहा था कि दुल्हन और दूल्हे से लेकर दूसरे भाई तक पागल थे. कौन किसी की शादी को इस तरह से बर्बाद करने की कोशिश करता है?”