कर्नाटक में राहुल बोले, करोड़पतियों को कर्ज माफ हो सकता है तो किसानों का क्यों नहीं करते" /> कर्नाटक में राहुल बोले, करोड़पतियों को कर्ज माफ हो सकता है तो किसानों का क्यों नहीं करते"> कर्नाटक में राहुल बोले, करोड़पतियों को कर्ज माफ हो सकता है तो किसानों का क्यों नहीं करते news in hindi कर्नाटक में राहुल बोले, करोड़पतियों को कर्ज माफ हो सकता है तो किसानों का क्यों नहीं करते" />

कर्नाटक में राहुल बोले, करोड़पतियों को कर्ज माफ हो सकता है तो किसानों का क्यों नहीं करते

कर्नाटक में राहुल बोले, करोड़पतियों को कर्ज माफ हो सकता है तो किसानों का क्यों नहीं करते

प्रेषित समय :17:15:20 PM / Wed, Apr 17th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

मांडया. कर्नाटक के मांड्या में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा कि किसानों ने मुझसे कहा कि करोड़पतियों का कर्ज माफ हो गया है. पीएम नरेंद्र मोदी ने भारत के 25 सबसे अमीर लोगों का 16 लाख करोड़ का कर्ज माफ कर दिया है यानी पैसा मनरेगा के 24 साल के लायक है. किसान पूछ रहे हैं कि करोड़पति का कर्ज माफ हो सकता है तो किसानों का क्यों नहीं.

राहुल गांधी ने आगे कहा कि  हमारी सरकार दुनिया की पहली सरकार होगी जो अप्रेंटिस का अधिकार अपने युवाओं को देने जा रही है. हिन्दुस्तान में हम 400 रुपए प्रतिदिन न्यूनतम मजदूरी करेंगे...मनरेगा योजना हम गांव के साथ शहरों में भी लागू करेंगे. राहुल गांधी ने कहा कि आज देश में दो विचारधाराओं की लड़ाई है. एक तरफ कांग्रेस पार्टी और इंडिया गठबंधन हैए जिन्होंने हिंदुस्तान को संविधान और लोकतंत्र दिया. दूसरी तरफ आरएसएस-बीजेपी है जो संविधान, लोकतंत्र को खत्म कर रहे हैं. देश के हर एक संस्थान में अपने लोगों को डाल रहे हैं. भाजपा के लोग अरबपतियों की सरकार चलाते हैं. हम आम जनता, किसानों, मजदूरों व व्यापारियों की सरकार चलाते हैं. भारत में पहली बार कांग्रेस द्वारा किसानों को कानूनी रूप से गारंटीकृत न्यूनतम समर्थन मूल्य दिया जाएगा. कर्नाटक में किसानों, महिलाओं के लिए काम करेंगे. कर्नाटक में बेरोजगारी के लिए काम करेगी कांग्रेस पहली नौकरी पक्की् योजना लाएंगे.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

कर्नाटक में जल्द ही शूटिंग करेंगे रॉकिंग स्टार यश

#LokSabhaElections2024 बिहार, महाराष्ट्र और कर्नाटक, तीनों राज्य बने बीजेपी के लिए बड़ी चुनौती?

कर्नाटक : आय से अधिक संपत्ति मामले में बड़ी कार्रवाई, लोकायुक्त की एक साथ 58 जगहों पर छापामारी

कर्नाटक सरकार का केंद्र पर आरोप, कहा सूखे पैसा नहीं मिला, केंद्रीय वित्त मंत्री बोलीं- एक-एक पैसा दे दिया गया