अलवर: बदमाश एटीएम मशीन ही उखाड़कर ले गये, भरी थी 26 लाख की नगदी

अलवर: बदमाश एटीएम मशीन ही उखाड़कर ले गये, भरी थी 26 लाख की नगदी

प्रेषित समय :12:12:28 PM / Sun, Apr 21st, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

अलवर. अलवर से सटे खैरथल के औद्योगिक क्षेत्र से बदमाश पंजाब नेशनल बैंक की एटीएम मशीन को ही उखाड़कर ले गये. बदमाशों ने कार से एटीएम को उखाड़ा. फिर उसे उसी में रखकर ले गए. बताया जा रहा है कि एटीएम मशीन के अंदर करीब 26 लाख रुपये की नगदी भरी हुई है. पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना कर लिया है. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश की जा रही है. 

पुलिस के अनुसार खैरथल में यह वारदात इस्माइलपुर रोड स्थित इंडस कंपनी के पास लगे पीएनबी के एटीएम में हुई. एटीएम के पास ही राजकुमार चाय की थड़ी है. रविवार को तड़के 4 बजे जब राजकुमार अपनी चाय की थड़ी को खोलने के लिए वहां पहुंचा तो उसे एटीएम का शीशा टूटा हुआ मिला. एटीएम मशीन का खोल साइड में पड़ा हुआ था. वहां के हालात देखकर उसने इसकी सूचना पास ही स्थित कंपनी के गार्ड दीपक और अन्य लोगों को दी.

घटना की सूचना मिलते ही किशनगढ़बास डीएसपी राजेंद्र सिंह मौके पर पहुंचे. उन्होंने घटनास्थल का मौका मुआयना किया और आसपास के लोगों तथा बैंक प्रबंधन से पूरी जानकारी ली. पीएनबी के शाखा प्रबंधक ने बताया कि रविवार का अवकाश होने के चलते शनिवार को ही एटीएम मशीन में साढ़े 28 लाख रुपये का कैश डाला गया था. इसमें से करीब दो ढाई लाख रुपये का कैश निकाला गया है. एटीएम मशीन में करीब 26 लाख रुपये का कैश बताया गया है. वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में दिखाई दे रहा है कि एक कार रात 2 बजकर 17 मिनट पर आकर वहां रूकी थी. उसमें सवार होकर आए बदमाशों ने एटीएम मशीन उखाड़कर चले गए.