पटना में शादी समारोह से लौट रहे जेडीयू नेता को 4 बाइक सवारों ने गोली मारकर हत्या की

पटना में शादी समारोह से लौट रहे जेडीयू नेता को 4 बाइक सवारों ने गोली मारकर हत्या की

प्रेषित समय :08:48:59 AM / Thu, Apr 25th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

पटना। बिहार में जनता दल यूनाईटेड के नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. राजधानी पटना के पुनपुन इलाके में सौरभ कुमार की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी. उनके एक दोस्त मुनमुन कुमार गोलीबारी में घायल हो गए हैं. इस हत्या के बाद लोगों का गुस्सा फूट पड़ा है. गुरुवार को सुबह-सुबह इस घटना के बाद बाद लोगों ने पटना-पुनपुन रोड जाम कर हंगामा शुरू कर दिया है.

पुलिस ने कहा कि जनता दल-यूनाइटेड (जेडीयू) के एक युवा नेता की कल देर रात उस समय गोली मारकर हत्या कर दी गई जब वह पटना में एक शादी समारोह से लौट रहे थे. पुनपुन के थाना प्रभारी आर सिंह ने बताया कि परसा बाजार गांव में गोलीबारी में उनके साथ मौजूद एक अन्य व्यक्ति मुनमुम कुमार घायल हो गये. बाइक सवार अज्ञात चार लोगों ने सौरभ को सिर में दो गोली मारी, जबकि उसके साथी मुनमुन कुमार को तीन गोली मारी गई. उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने सौरभ को मृत घोषित कर दिया, जबकि मुनमुन को गंभीर हालत में भर्ती कराया गया.

देर रात पटना पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची और जांच शुरू की. हत्या के विरोध में गुस्साए स्थानीय लोगों ने सड़क भी जाम कर दी थी. घटना की सूचना मिलते ही सिटी एसपी (पूर्वी) भारत सोनी, डीएसपी मसौढ़ी कन्हैया सिंह दलबल के साथ मौके पर पहुंचे. घटनास्थल पर पुलिस टीम ने खोजी कुत्तों के साथ फॉरेंसिक साइंस की टीम को बुलाया है.