प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी सिर्फ नफरत की गारंटी दे सकते है: असदुद्दीन ओवैसी

प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी सिर्फ नफरत की गारंटी दे सकते है: असदुद्दीन ओवैसी

प्रेषित समय :09:20:30 AM / Thu, Apr 25th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

अनिल मिश्र/पटना.  लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के मतदान के प्रचार के अंतिम दिन एआई एम आई एम सुप्रीमों असदुद्दीन ओवैसी ने प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर हमला बोलते हुए कहा कि वे 2002से मुस्लिमों से नफरत कर रहे हैं। पीएम नरेन्द्र मोदी की मुलसमानों से नफरत की गारंटी है। अगर कल देश में दंगे हो जाएं तो इसके लिए नरेन्द्र मोदी ही जिम्मेदार होंगे। ए आई एम आई एम प्रमुख असुदद्दीन ओवैसी ने चुनाव प्रचार के अंतिम दिन बिहार के मुस्लिम बाहुल्य किशनगंज में मीडिया से मुखातिब होते हुए कहा कि देश में करीब 14करोड़ मुसलमान की आबादी है।

यह देश का सबसे बड़ा अल्पसंख्यक समाज है। नरेन्द्र मोदी देश के 140 करोड़ के प्रधान मंत्री है। क्या वे मुसलमानों के प्रधान मंत्री नहीं हैं। इसके पहले असदुद्दीन ओवैसी ने किशनगंज लोकसभा सीट से ए आई एम आई एम के उम्मीदवार अखतरुल ईमान को जिताने के लिए पूरी ताकत झोंक दी। इस अवसर ओवैसी ने कहा कि 26अप्रैल को आपको एक तारीख बनाने है ।उस दिन जुमां का दिन है, मुबारक का दिन है। उस दिन शैतानी ताकत को कामयाबी नहीं मिलेगी न ही शैतान कामयाब होगा। उस दिन आपको कामयाबी मिलेगी। इस विवादित बयान पर भाजपा के फायर ब्रांड नेता और केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने पलटवार करते हुए कहा कि शुक्रवार संतोषी मां का दिन है। उस दिन संतोषी मां दुष्टों की दुष्टता नाश करती है।

गौरतलब हो कि किशनगंज सहित कटिहार, पूर्णिया, अररिया और दरभंगा मुस्लिम बाहुल्य क्षेत्र है। किशनगंज में लगभग 68फीसदी मुस्लिम परिवार रहते है।आजादी के बाद से 1967में ही मात्र एक लखन लाल कपूर हिन्दु उम्मीदवार किशनगंज से जीत पाये है। इसीलिए असदुद्दीन ओवैसी की नजर बिहार के  ये पांच लोकसभा क्षेत्र पर है। बिहार के सत्रह विधान सभा क्षेत्र में मुस्लिम करीब 30प्रतिशत तक है। यही कारण है कि असदुद्दीन ओवैसी विधान सभा से लेकर लोकसभा चुनाव में हैदराबाद से बिहार का रुख करते है।

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

पीएम नरेंद्र मोदी की शैक्षणिक योग्यता मामले में संजय सिंह को सुप्रीम कोर्ट सेे झटका, याचिका खारिज

भारत की सहायता से भूटान में बने आधुनिक अस्पताल का पीएम नरेंद्र मोदी ने किया उद्घाटन