एमपी: धीरेन्द्र शास्त्री के भाई ने फिर की गंदी हरकत, टोलकर्मियों पर किया हमला, शादी में लहरा चुका है तमंचा

एमपी: धीरेन्द्र शास्त्री के भाई ने फिर की गंदी हरकत, टोलकर्मियों पर किया हमला, शादी में लहरा चुका है तमंचा

प्रेषित समय :15:58:59 PM / Fri, Apr 26th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

छतरपुर. कम उम्र में ही सम्मान और प्रसिद्धि हासिल करने वाले आचार्य धीरेन्द्र शास्त्री को आज कौन नहीं जानता. बड़ी संख्या में उनके भक्त हैं, जो उनके बताए रास्ते पर चलते हैं. हालांकि धीरेन्द्र शास्त्री के भाई अक्सर विवादों में रहते हैं. अब एक बार फिर धीरेन्द्र शास्त्री के भाई शालिग्राम गर्ग चर्चाओं में हैं.

पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के भाई शालिग्राम गर्ग पर आरोप है कि उन्होंने टोलकर्मियों के साथ मारपीट की है. इसके बाद टोलकर्मियों की तरफ से पुलिस में शिकायत की गई, जिसके बाद एफआईआर दर्ज हो गई है. मिली जानकारी के अनुसार, शालिग्राम समेत कुल दस लोगों पर केस दर्ज हुआ है.

टोलकर्मियों से मारपीट का आरोप

मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले में जब टोल कर्मियों ने टोल के लिए शालिग्राम की गाड़ी रोकी तो वह भड़क गए और बहस करने लगे. इसके बाद शालिग्राम ने कुछ लोगों के साथ टोलकर्मियों पर हमला किया और फिर वहां से भाग गया.

बताया गया कि पुलिस ने गुलगंज थाने में आईपीसी की धारा 323, 294, 506, 427(34) तहत केस दर्ज किया है. इसमें शालिग्राम समेत दस लोगों का नाम शामिल है. हालांकि ये कोई पहला मौका नहीं है शालिग्राम का नाम इस तरह के विवाद में सामने आया हो.

इससे पहले साल 2023 में शालिग्राम का एक शादी में घुसकर हंगामा करने और हथियार लहराने का वीडियो सामने आया था. महिलाओं के साथ अभद्रता करने का भी आरोप शालिग्राम पर लगा था. इस मामले में पुलिस ने एससी/एसटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया था. हालांकि अब एक बार फिर शालिग्राम पर केस दर्ज हुआ है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का भोपाल में रोड शो शुुरू, मालवीय नगर तिराहे से रवाना, भारी भीड़ मौजूद

एमपी: दतिया में बारातियों से भरी ट्रैक्टर ट्राली पलटी, 17 लोग घायल, 4 गंभीर

एमपी बोर्ड 10वीं-12वीं का रिजल्ट 24 अप्रैल को शाम 4 बजे, 17 लाख स्टूडेंट्स ने दी थी परीक्षा..!

एमपी: हाइवा की टक्कर से कार के परखच्चे उड़े, दो की मौत, तीन गंभीर, जबलपुर में आयोजित शादी समारोह में आ रहे थे