MP में बड़ा हादसा: अनियंत्रित होकर खाई में गिरी 40 यात्रियों से भरी बस, सभी घायल, मची चीख-पुकार

MP में बड़ा हादसा: अनियंत्रित होकर खाई में गिरी 40 यात्रियों से भरी बस, सभी घायल, मची चीख-पुकार

प्रेषित समय :16:22:14 PM / Sat, Apr 27th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

बुरहानपुर. मध्य प्रदेश के बुरहानपुर जिले की सीमा के जलगांव जामोद रोड के करौली घाट पर इंदौर से अकोला जा रही 40 से अधिक यात्रियों से भरी बस अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी. हादसे में बस सवार सबी 40 से अधिक यात्री घायल हुए हैं.

हादसे के बाद घटनास्थल पर चीख-पुकार मच गई. हादसे के बाद खाई में गिरी बस के कांच फोड़कर घायल यात्रियों को बाहर निकाला जा सका. हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस के साथ साथ एंबुलेंस वाहन घटनास्थल पर पहुंचा. जहां घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया.

जानकारी अनुसार, इंदौर से बस आकोला जा रही थी. बस ड्राइवर ने बस को शाहपुर थाना क्षेत्र के करौली से होते हुए पहाड़ी के रास्ते पर निकाल दिया. जिसके कारण बस घाट चढ़ते समय अचानक बंद हो गई, चालक ने बस को रोककर रिवर्स लेने का प्रयास किया तो जिसके कारण बस अनियंत्रित हो गई और सीधे खाई गिर गई.

बुरहानपुर पुलिस अधीक्षक देवेन्द्र पाटीदार ने बताया कि घटना सुबह करीब 5.30 बजे घटी है. हादसे का शिकार यात्री बस इंदौर से महाराष्ट्र के अकोला जा रही थी इस दौरान बस की बैटरी में कुछ समस्या आ गई थी, जिसके कारण इसके कर्मचारियों ने इसे सड़क के किनारे पार्क करने के बाद ठीक करने का फैसला किया. उन्होंने बस को नीचे ढलकने से रोकने के लिए उसके पहियों में कुछ बड़े पत्थर टेक के तौर पर लगा दिए थे. हालांकि, पत्थर निकल जाने के कारण बस ढुलकने हुए करोली घाट से करीब 50 फीट गहरी खाई में जा गिरी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मध्य प्रदेश में खरीफ फसल ऋण जमा करने की तिथि 30 अप्रैल तक बढ़ाई

एमपी : मोहन कैबिनेट मीटिंग में कई महत्वपूर्ण निर्णय, मध्य प्रदेश में देवस्थानों की सूरत बदलेगी

मध्य प्रदेश: गुना में भीषण सड़क हादसा, डंपर से टक्कर के बाद बस में लगी आग, 13 लोग जिंदा जले