रोबोट को देखते ही दिल हार गया लड़का, अब करेगा शादी

रोबोट को देखते ही दिल हार गया लड़का, अब करेगा शादी

प्रेषित समय :12:01:13 PM / Sat, Apr 27th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

प्यार में लोग बड़े-बड़े युद्ध लड़ जाते हैं. लेकिन राजस्थान के एक युवक को प्यार हुआ तो वो भी मशीन से. अब इस युवक ने मशीन यानी की रोबोट गीगा से शादी करने की ठानी है. इस लगन में सूर्या नाम का ये शख्स रोबोट से ब्याह रचाने वाला है. राजस्थान में एक शख्स रोबोट से शादी करने वाला है. इस शादी की सारी तैयारी हो चुकी है. पेशे से टेक्नोक्रेट सूर्या रोबोट गीगा से शादी करने वाला है. अपनी तरह का ये पहला मामला है. सीकर के रहने वाले सूर्या को गीगा काफी पसंद आई थी. अब इस पसंद को वो एक नाम देकर उसे अपनी धर्मपत्नी बनाने वाला है. शादी होने से पहले ही इस जोड़ी की चर्चा होने लगी है.

सूर्या ने अपनी होने वाली दुल्हनिया के बारे में लोगों को बताया. गीगा को तमिलनाडू और नोएडा की कंपनी ने तैयार किया है. इसे बनाने में करीब पांच लाख रुपए खर्च हुए हैं. इसके अंदर लगा सेंसर ऑर्डर देने पर गीगा को मूव करवाता है. वहीं सूर्या अभी एक प्राइवेट सॉफ्टवेयर कंपनी में मैनेजर हैं. उसे गीगा पसंद है और शादी के बाद वो गीगा को हाउसवाइफ नहीं, बल्कि वर्किंग बनाएगा. उसके लिए जॉब की भी तलाश खुद सूर्या करेगा.

होने वाली दुल्हनिया गीगा काफी स्मार्ट है. अपने अंदर लगे सेंसर की बदौलत गीगा अपनी कई तरह के काम कर लेती है. वो 8 घंटे लगातार काम कर सकती है. इसके लिए उसे ढाई घंटे चार्ज करना पड़ता है. गीगा सारे कमांड्स इंग्लिश में समझती है. साथ ही आगे उसे हिंदी कमांड्स से भी अपडेट किया जाएगा. अभी गीगा लेफ्ट और राइट मूव कर सकती है. लोगों को बैठने के लिए कहती है. उन्हें पानी ऑफर करती है और जाने पर बाय-बाय कहती है. आगे गीगा को और कई काम सिखाए जाएंगे. लेकिन उससे पहले सूर्या गीगा को अपनी दुल्हनिया बनाएगा.