मशहूर एक्ट्रेस अमांडा होल्डन ने FM स्टूडियो में अचानक उतारे कपड़े

मशहूर एक्ट्रेस अमांडा होल्डन ने FM स्टूडियो में अचानक उतारे कपड़े

प्रेषित समय :10:37:21 AM / Sun, Apr 28th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

अमांडा होल्डन ने ‘हार्ट ब्रेकफास्ट’ शो के दौरान अचानक से कपड़े उतार दिए। इतना ही नहीं बल्कि अमांडा ने लाइफ ड्राइंग सेशन के दौरान अपने कपड़े उतारते हुए कहा कि मेरा अपना फिगर है और मैं इसे दिखाने से कभी नहीं डरती हूं। बता दें कि जैसे ही अमांडा ने कैमरे के सामने अपने कपड़े उतारे तो जेमी ने कहा कि ये थोड़ा हैरान करने वाला जरूर है, लेकिन अमांडा स्टूडियो में बिना कपड़ों के हैं।

हालांकि ये उसके लिए कुछ नहीं लेकिन हम सभी लोगों के लिए पहली बार ऐसा अनुभव है। इतना ही नहीं बल्कि वहां मौजूद 42 उम्र के एशले ने कहा कि वो बेहद सुंदर लग रही है। बता दें कि इसके बाद जेमी ने इसे तुरंत बंद करवाया और कहा कि ‘क्या आप टॉप पहन सकती हैं क्योंकि यह थोड़ा ध्यान भटकाने वाला है?’ कुल मिलाकर कहा जा सकता है कि अमांडा के ऐसा करने से वहां मौजूद कोई भी खुश नहीं था और सभी हैरान थे।

अमांडा होल्डन की बात करें तो वो एक मशहूर एक्ट्रेस और सिंगर हैं। इसके अलावा वो एक अंग्रेजी मीडिया पर्सनलिटी के तौर पर भी जानी जाती हैं। साल 2007 से अमांडा आईटीवी पर टेलीविजन टैलेंट शो प्रतियोगिता ब्रिटेन्स गॉट टैलेंट में जज रही हैं। इसके अलावा अमांडा नेशनल हार्ट ब्रेकफ़ास्ट रेडियो शो की को-होस्ट भी हैं।
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

फिल्म एक्ट्रेस नेहा शर्मा के बल पर भागलपुर चुनाव की तैयारी

अपकमिंग फिल्म पुष्पा 2 के डिजिटल अधिकार 250 करोड़ रुपये में बिके

आमिर खान के बेटे जुनैद खान ने पूरी की अपनी दूसरी फिल्म के शूटिंग