महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे को पसंद आया 'नायक' में अनिल कपूर का किरदार

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे को पसंद आया

प्रेषित समय :19:25:03 PM / Mon, Apr 29th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

मुंबई  : मेगास्टार अनिल कपूर ने अपने करियर में कुछ सबसे यादगार भूमिकाएँ निभाई हैं और उनमें से एक उनकी फिल्म 'नायक' है। इस फिल्म की चर्चा अक्सर उनके फैंस द्वारा की जाती रही है और अब इसने फिर से सुर्खियां बटोर ली हैं। हाल ही में, महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने मनीष पॉल के पॉडकास्ट पर एक साफ बातचीत के दौरान खुलासा किया कि उन्हें एस शंकर निर्देशित फिल्म में अनिल कपूर की भूमिका "पसंद" आई, जिसमें एक्टर एक दिन के लिए मुख्यमंत्री का पद संभालते हैं।

 

शिंदे से पूछा गया कि क्या उन्होंने कभी मुख्यमंत्री बनने का सपना देखा था या 2001 की रिलीज से प्रेरणा ली थी, तो उन्होंने जवाब दिया, “फिल्म फिल्म है, वास्तविकता वास्तविकता है और कुछ भी नहीं (हालांकि फिल्में प्रेरित कर सकती हैं, वास्तविकता वास्तविकता होती है)" राजनेता ने यह भी खुलासा किया कि वह 'नायक' में अनिल कपूर के करैक्टर के प्रोएक्टिव अप्रोच की प्रशंसा करते हैं। यह दिलचस्प है कि कैसे 'नायक' समय की कसौटी पर खरा उतरा है। वास्तव में, 'नायक 2' को लेकर अटकलें थीं, जो सामने आईं अनिल कपूर को मुंबई में निर्देशक एस शंकर के साथ देखा गया।

 

इस बीच, अनिल कपूर लगातार सफलताओं के साथ आगे बढ़ रहे हैं। उन्हें आखिरी बार 'एनिमल' और 'फाइटर' में देखा गया था, जिसने न सिर्फ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया था बल्कि लंबे समय तक ओटीटी स्पेस पर भी राज किया था। ऐसी अफवाह है कि एक्टर वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स में शामिल हो रहे हैं। कथित तौर पर, वह अजय देवगन-स्टारर 'दे दे प्यार दे 2' में भी नज़र आएंगे। फिलहाल, उनके फैंस सुरेश त्रिवेणी की 'सूबेदार' की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

IPL 2024 : KKR vs PBKS, कोलकत्ता ने पंजाब को दिया 262 रनों का लक्ष्य, Narine और Salt का अर्धशतक

IPL: राजस्थान रॉयल्स का प्लेऑफ में पहुंचना तय, 4 टीमों के एक समान अंक, इन पर लटकी तलवार

कांग्रेस को एक और झटका: अरविंदर सिंह लवली ने दिल्ली अध्यक्ष पद से दिया इस्तीफा

कांग्रेस को एक और झटका: अरविंदर सिंह लवली ने दिल्ली अध्यक्ष पद से दिया इस्तीफा

महाराष्ट्र : सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला, 14 वर्षीय रेप पीडि़ता को 30 हफ्ते का गर्भ गिराने की दी इजाजत