पीएम मोदी का बड़ा बयान, जब तक मैं जीवित हूं मुस्लिम आरक्षण नहीं होने देंगे

पीएम मोदी का बड़ा बयान, जब तक मैं जीवित हूं मुस्लिम आरक्षण नहीं होने देंगे

प्रेषित समय :19:19:15 PM / Tue, Apr 30th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

नई दिल्ली. तेलंगाना में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने धर्म आधारित आरक्षण को लेकर एक बड़ा बयान दिया. पीएम ने यह स्पष्ट कर दिया कि जब तक वो सत्ता में हैं, देश में मुसलमानों को धर्म के आधार पर आरक्षण नहीं दिया जाएगा. पीएम मोदी ने कहा, जब तक मैं जीवित हूं, मुसलमानों को धर्म के आधार पर आरक्षण नहीं दिया जाएगा.

हैदराबाद में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि जब तक वह जीवित हैं, एससी-एसटी और ओबीसी की कीमत पर वह मुसलमानों को धर्म के आधार पर आरक्षण की अनुमति नहीं देंगे. मेडक जिले में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए, मोदी ने विश्वास दिलाया कि वह अपने तीसरे कार्यकाल में संविधान के 75 साल पूरे होने का जश्न बड़े पैमाने पर मनाएंगे.

तेलंगाना के मुख्यमंत्री रेवंत रेड्डी पर परोक्ष हमला बोलते हुए पीएम मोदी ने आरोप लगाया कि राज्य में डबल आर (आरआर) टैक्स के जरिए इक_ा किया गया पैसा दिल्ली भेजा जा रहा है. पीएम ने ये टिप्पणी आरआरआर नामक ब्लॉकबस्टर तेलुगु फिल्म का जिक्र करते हुए की, जिसे वैश्विक प्रशंसा मिली थी. उन्होंने फर्जी वीडियो मामले को लेकर कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि यह लोगों को गुमराह करने और समाज में तनाव पैदा करने के लिए किया जा रहा है.

पीएम मोदी ने यह आरोप लगाते हुए कि कांग्रेस सत्ता में आने पर 55 प्रतिशत विरासत कर लगाएगी कहा कि जब पूरी दुनिया आर्थिक रूप से प्रगति कर रही थी, भारत पिछली यूपीए सरकार के तहत नीतिगत पंगुता से पीडि़त था. अगर कांग्रेस सत्ता में आई तो वे विरासत कर लाएंगे. उन्होंने दावा किया कि कांग्रेस विरासत पर कर के रूप में आधे से अधिक यानी 55 प्रतिशत इक_ा करने की योजना बना रही है.

कांग्रेस पर कटाक्ष करते हुए उन्होंने कहा कि जब भी सबसे पुरानी पार्टी सत्ता में होती है, तो उसके पांच राजनीतिक प्रतीक होते हैं- पहला झूठे वादे; दूसरा, वोट बैंक की राजनीति, तीसरा, माफिया और अपराधियों का समर्थन, चौथा वंशवाद की राजनीति और पांचवां भ्रष्टाचार. मोदी ने आगे आरोप लगाया कि पहले बीआरएस ने तेलंगाना को लूटा और अब कांग्रेस है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

तेलंगाना में दो अलग-अलग सड़क हादसों में 5 की मौत, कई गंभीर

छत्तीसगढ़ : तेलंगाना सीमा पर सुरक्षा बलों की कार्रवाई में मुठभेड़ में तीन नक्सली ढेर

तेलंगाना की केमिकल फैक्ट्री में रिएक्टर फटा, 5 लोगों की मौत

सुप्रीम कोर्ट की टिप्पणी: ऐहतियातन हिरासत में लेने का मनमाना चलन खत्म हो, तेलंगाना हाईकोर्ट का आदेश रद्द

तेलंगाना की गवर्नर डॉ. तमिलिसाई ने दिया इस्तीफा, लोकसभा चुनाव लडऩे की अटकलें