पुलिस कमिश्नर के ईमेल पर दिल्ली में फिर एक और स्कूल को मिली बम से उड़ाने की धमकी

पुलिस कमिश्नर के ईमेल पर दिल्ली में फिर एक और स्कूल को मिली बम से उड़ाने की धमकी

प्रेषित समय :08:59:31 AM / Fri, May 3rd, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

नई दिल्ली. दिल्ली के एक स्कूल को फिर से बम से उड़ाने की धमकी मिली है. यह धमकी नांगलोई रेलवे स्टेशन के पास एक स्कूल को मिली है. पुलिस कमिश्नर के ईमेल आईडी पर यह धमकी भरा मेल आया है, जिसमें लिखा गया है कि नांगलोई रेलवे स्टेशन के पास वाले स्कूल में बम फटेगा. हालांकि, इस मेल के तुरंत बाद पुलिस हरकत में आ गई और टीमों को भेजा गया. जब स्कूल की जांच कराई गई तो जांच में कुछ भी नहीं पाया गया. बता दें कि इससे एक दिन पहले दिल्ली के करीब 100 स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी मिली थी.

दिल्ली पुलिस के सूत्रों ने बताया कि पुलिस कमिश्नर के ईमेल आईडी पर एक मेल आया था, जिसमें लिखा था कि नांगलोई रेलवे स्टेशन के पास स्कूल में बम फटेगा. यह मेल 2 मई को सुबह 10 बजे आया. यह मेल सिराज नाम की आईडी से भेजा गया था. जब इस मेल की जांच की गई तो पाया गया कि यह धमकी फर्जी है. स्कूल में कुछ भी संदिग्ध नहीं पाया गया और मेल फर्जी करार दिया गया. फिलहाल, पुलिस मेल भेजने वाले शख्स और ईमेल के सोर्स का पता लगाने की कोशिश में जुटी है.

गौरतलब है कि इससे पहले दिल्ली-एनसीआर में 200 से ज्यादा विद्यालयों को बम से उड़ाने की ईमेल के जरिए धमकी मिली थी. इस मामले में दिल्ली पुलिस ने ई-मेल के सटीक स्रोत का पता लगाने के लिए गुरुवार को रूसी मेल सेवा कंपनी मेल.आरयू से इंटरपोल के माध्यम से संपर्क किया. दिल्ली पुलिस ने इंटरपोल के जरिए सूचना हासिल करने के लिए केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) को भी पत्र लिखा है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

दिल्ली: महिला आयोग से 223 कर्मचारियों की छुट्टी, LG बोले- नियमों के खिलाफ हुई थी नियुक्ति

Fake bomb threat से दिल्ली में लगभग 100 स्कूल हुए बंद

दिल्ली: द्वारका में दिल्ली पब्लिक स्कूल को बम से उड़ाने की धमकी, जांच पड़ताल जारी