झारखंड: बीएसएनएल के सर्किल स्टोर में लगी भीषण आग, मची अफरातफरी, करोड़ों का नुकसान

झारखंड: बीएसएनएल के सर्किल स्टोर में लगी भीषण आग, मची अफरातफरी, करोड़ों का नुकसान

प्रेषित समय :19:19:57 PM / Sun, May 5th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

रांची. झारखंड की राजधानी रांची से बड़ी खबर सामने आ रही है, जहां बीएसएनएल  कैंपस में भीषण आग लग गयी है. जानकारी के अनुसार रांची के बीआईटी ओपी इलाके स्थित जुमार नदी के समक्ष रविवार की दोपहर बीएसएनएल के सर्किल ऑफिस के स्टोर परिसर में में भीषण आग लग गयी. अगलगी से इस घटना से मौके पर अफरा तफरी मच गयी है. फिलहाल मौके पर पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम पहुंची हुई है और आग बुझाने के प्रयास जारी है.

बताया जा रहा है कि रांची के बीआईटी ओपी इलाके स्थित बीएसएनएल के सर्किल ऑफिस के स्टोर के बाहर लगी आग के दौरान जब तक कोई कुछ कर पाता या समझ पाता आग की लपटें स्टोर परिसर में फैल गई. स्टोर में रखे केबल, पाइप सहित अन्य समान में आग लगते ही आग ने भयावह रूप ले लिया. जिसके बाद आग पर काबू पाने को लेकर स्थानीय स्तर पर प्रयास शुरू हुआ. लेकिन, आग काफी फैलने लगी. मौके से फायर ब्रिगेड को सूचना दी गई. लेकिन, लंबे इंतजार के बाद महज एक ही गाड़ी पहुंची. हालांकि काफी देर बाद फायर ब्रिगेड के 10 वाहन मौके पर पहुंचे. फिलहाल फायर ब्रिगेड की टीम आग पर काबू पाने में जुटी है.

सर्किल के स्टोर की बाउंड्री वॉल को भी जेसीबी की मदद से तोड़ा गया, ताकि दमकल की टीम को आग बुझाने में मदद मिल सके. मौके पर मौजूद बीएसएनएल के अधिकारियों ने बताया कि बीएसएनएल के इस ऑफिस में फाइबर ऑप्टिक, केबल, पाइप सहित अन्य सामान रखे जाते थे. पूरे सर्किल के इक्विपमेंट इस स्टोर में रहते थे. आग लगने से करोड़ों के समान जलकर खाक हो गए. बता दें, बीएसएनएल के सर्किल ऑफिस के धुएं का का गुबार 05 किलोमीटर दूर से ही नजर आ रहा था. जिसे देख पूरे शहर के लोग सकते में आ गए.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

झारखंड: हेमंत सोरेन को हाईकोर्ट से झटका, ईडी की कार्रवाई के खिलाफ दायर याचिका खारिज

छत्तीसगढ़: अमित शाह बोले- मोदी ने बिहार, झारखंड, एमपी से नक्सलवाद किया सफाया, यहां भूपेश की सरकार थी इसलिए छूटा

झारखंड : पूर्व सीएम हेमंत सोरेन की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट का ईडी को नोटिस, 6 मई को होगी अगली सुनवाई

झारखंड: पूर्व सीएम हेमंत सोरेन को झटका, भूमि घोटाले मामले में अदालत का अंतरिम जमानत देने से इनकार